भूत के साथ महिला ने बनाये संबंध, रिलेशनशिप में रहकर किये ऐसे काम, अब चाहती है ये…

0 1,252

भूतों के अस्तित्व को लेकर हमेशा विवाद होता है। साइंस कहती है कि भूत-प्रेत और आत्मा जैसी कोई चीज नहीं होती लेकिन दुनियाभर में बहुत से ऐसे लोग हैं जो इन चीजों पर यकीन करते हैं।

लेकिन क्या आपने किसी को भूत से प्यार करने के बारे में सुना है। आपको यह सुनकर थोड़ा अजीब जरूर लग रहा होगा, लेकिन इंग्लैंड में इस तरह का एक मामला सामने आया है।

इंग्लैंड की एक महिला ने ना ही केवल भूत के साथ रिलेशनशिप शुरू की बल्कि उसके साथ विदेश में छुट्टियां भी मनाने गई थी लेकिन अब यह महिला इस रिश्ते को तोड़ना चाहती है।

भूत के बच्चे की मां बनना चाहती है महिला-

woman-has-love-affair-with-ghost

एमथिस्ट रीलम नाम की महिला का दावा किया कि वो एक भूत के साथ सीरियस रिलेशनशिप में है लेकिन लंबे समय से चले आ रहे इस रिश्ते को वह अब तोड़ना चाहती है।

कुछ समय पहले उन्होंने ये भी कहा था कि वो भूत के बच्चे की मां बनना चाहती हैं। लेकिन अब एमथिस्ट अपने इस रिश्ते को खत्म करना चाहती हैं।

एमथिस्ट रीलम ने साल 2018 में एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में यह अजीबोगरीब दावा किया था। उन्होंने बताया था कि वो पिछले कई सालों से भूत के साथ संपर्क में रही हैं।

भूत के साथ बनाये रोमांटिक संबंध-

love making

उन्होंने भूत के साथ रोमांटिक संबंध भी बनाया है। रीलम ने कहा कि हम दोनों छुट्टी पर थाइलैंड गए थे। लेकिन छुट्टी मनाकर जब वापस आए, तो भूत का व्यवहार पूरी तरह से बदल गया।

रीलम ने कहा कि मुझे लगता है कि उसे किस और के साथ प्यार हो गया है।

यह भी पढ़ें: अजब-गजब : नाम से शर्मिंदा है इस गांव के लोग, सुनकर छूट जाएगी आपकी हंसी

यह भी पढ़ें: भाई की सास को भगा लाया दामाद, अपनी ही बेटी की जेठानी बनी मां

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप डेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More