सईद बना बैठा है पाकिस्तान का हीरो, देखें वीडियो

26/11 मुंबई हमला कौन भूल सकता है। इस हमले ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था। इतना ही नहीं पूरी दुनिया ने इस घटना की निंदा भी की थी। इसके मास्टर माइंड हाफिज सईद को रिहा कर दिया गय़ा है। पाक का आतंकी को रिहा कर देना और इस तरह से उसकी रिहाई पर जश्न मनाना ये साबित कर रहा है कि वो भारत का कितना बड़ा दुश्‍मन है।

हाफिज पाक में लोगों का हीरो बनता फिर रहा है

इतना ही नहीं पाक में हाफिज को सेलिब्रिटी बना दिया गया है। पाक की सेना भी उसके इशारों पर नाचती है। दो दिन पहले ही लाहौर कोर्ट ने हाफिज को बाइज्जत बरी करने का आदेश दिया तो दूसरी तरफ उसकी आजादी पर खुशियां मनायी गईं। हाफिज की आजादी पर केक काटा जा रहा है। कश्मीर को अपना गुलाम बताने वाला हाफिज पाक में लोगों का हीरो बनता फिर रहा है।

also read : बीजेपी ने जारी की छठी लिस्ट, आनंदीबेन को नहीं मिला टिकट

आप वीडियो में देख अंदाजा लगा सकते कि कैसे वो पाक के साथ मिलकर कश्मीर के लिए लड़ रहा है। ये कोई बड़ी बात नहीं होगी जिस चाकू से आज वो केक काट रहा है उसी चाकू का इंसानियत का कत्ल करने के लिए प्रयोग करेगा।

26/11 के मास्टर माइंड को बचाने की कोशिश कर रहा है

वो पूरी दुनिया को धमकी दे रहा है पर किसी में दम नहीं है कि उसके खिलाफ कोई कार्रवाई करे। किस तरह आतंकी सरेआम पूरी दुनिया को एक किनारे करते हुए जिहाद की लड़ाई के लिए उकसा रहा है। पाक की सेना हाफिज को बचाने की कोशिश कर रही है। जारी हुए वीडियो को देखेंगे तो जान जायेंगे कि पाक किस तरह 26/11 के मास्टर माइंड को बचाने की कोशिश कर रहा है।

(साभार – जी न्यूज)

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)