पश्चिम बंगाल में गरजे मोदी, कहा – दीदी को सबक सिखाना जरूरी

हिंसा, आगजनी और टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच हुई झड़प के एक दिन बाद पश्चिम बंगाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि ममता दीदी मत भूलिए कि ये 21वीं सदी का भारत है। अगर पश्चिम बंगाल की जनता आपको सातवें आसमान पर बिठा सकती है तो यही जनता आपको वापस जमीन पर भी गिरा सकती है।

बसिरहाट में जनता को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि दीदी के गुंडे, गोलियां और बम लेकर विनाश करने पर उतर गए हैं, लेकिन लोकतंत्र के प्रति श्रद्धा को लेकर बंगाल के मेरे भाई-बहन डटकर खड़े हैं।

जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जब पश्चिम बंगाल की जनता आपसे हिसाब मांगे तो आप गालियां देने पर उतर आई, हिंसा और आगजनी करने लगी। जनता का यही हौसला और जोश ममता दीदी की इस अत्याचारी सत्ता को एक न एक दिन जड़ से उखाड़ देगा।

पीएम मोदी ने कहा कि ममता बनर्जी सत्ता और जनता को अपना गुलाम समझने की भूल कर रहीं है। ममता बनर्जी को आड़े हाथ लेते हुए कहा, ‘दीदी, जनता को धोखा आप दो, चिटफंड के नाम पर गरीबों का पैसा आप लूटों, भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए धरने पर आप बैठों।’

19 मई को राज्य में होने वाली चुनावी जंग से पहले पीएम मोदी ने कहा कि दीदी आपकी बौखलाहट और बंगाल का जनसमर्थन देख कर मैं आपसे कह रहा हूं कि अब बंगाल हमे पूर्ण बहुमत से आगे 300 सीटें पार करवा कर रहेगा।

राज्य में हो रही हिंसा को लेकर पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल में भाजपा नेताओं को रैली नहीं करने दी जा रही। वोटरों को वोट नहीं डालने दिया जा रहा। उम्मीदवारों पर हमले किए जा रहे हैं, यहां तक की नेताजी सुभाष चंद्र बोस के प्रपौत्र को भी आपके गुंडों ने नहीं छोड़ा।

यह भी पढ़ें: कोलकाता में रैली रद्द होने पर बोले सीएम योगी, ‘अब याचना नहीं, रण होगा’

यह भी पढ़ें: विवेक ओबेराय ने ममता बनर्जी को बताया सद्दाम हुसैन, कहा – ये दीदीगीरी नहीं चलेगी

 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)