wasim rizvi ki film

यूपी शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी

जल्द रिलीज होगी वसीम रिजवी की फिल्म ‘राम जन्मभूमि’

हमेशा से अपने बयानों को लेकर सुर्खियां बटोरने वाले यूपी शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम (Wasim) रिजवी एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। इस बार रिजवी अपने बयानों से नहीं बल्कि किसी और वजह से सुर्खियों में आ गए है।

दरअसल, वसीम रिजवी ने अयोध्या में राम मंदिर पर एक फिल्म बनाई है। फिल्म का नाम राम जन्मभूमि है। इस फिल्म का पोस्टर और ट्रेलर सोमवार को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म के कई सीन और पोस्टर पर हंगामा मचने के आसार जताए जा रहे हैं।

फिल्म के प्रोडूसर और डायरेक्टर भी मौजूद रहेंगे

वसीम रिजवी की इस फिल्म का पोस्टर सामने आ गया है। जबकि फिल्म का ट्रेलर सोमवार को जारी किया जाएगा। इस इस फिल्म की रिलीज होने की तारीख तो सामने नहीं आई है लेकिन जनवरी माह में फिल्म रिलीज हो सकती है। फिल्म के ट्रेलर के रिलीज के समय फिल्म के प्रोडूसर और डायरेक्टर भी मौजूद रहेंगे।

वसीम रिजवी ने राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान दिया था

इस फिल्म में कारसेवकों पर गोली चलाने से लेकर विवादित ढांचे के विध्वंश से जुड़े दृश्य भी होंगे। आपको बता दें कि हमेशा से ही रिजवी अयोध्या में राम मंदिर बनाए जाने का समर्थन करते रहे हैं। वसीम रिजवी ने राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान दिया था।

भगवान श्री राम चंद्र की जन्मभूमि अयोध्या को लेकर रिजवी ने कहा था कि ‘मुझे ये पूरा भरोसा है कि मोदी जी और योगी जी की सरकार में, जो पहले बाबर के जमाने में राम मंदिर को तोड़ा गया था, वो दोबारा बन पाएंगे।उन्होंने कहा कि ‘न कभी वहां मस्जिद थी, न है और न कभी बन पाएगी, क्योंकि वहां राम जन्मभूमि है…वहां मंदिर ही बनना चाहिए। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि ‘बाबर और बाबरी के पैरोकार…इनकी हार पूरी तरह से तय है।’

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)