‘भौकाल’ जमाने के लिए बाइक पर लिखवाया राज्यमंत्री, पुलिस ने पकड़ा तो…..!

लॉकडाउन में पुलिस की मार से बचने के लिए लोग तमाम जतन कर रहे हैं

0 261

लॉकडाउन में पुलिस की मार से बचने के लिए लोग तमाम जतन कर रहे हैं। घर से बाहर निकलने के लिए लोग तरह-तरह के बहाने बना रहे हैं। कभी बीमारी का बहाना तो कभी ऊंची पहुंच का धौंस जमाया जा रहा है। वाराणसी में तो हद ही हो गई। पांडेयपुर इलाके में पुलिस ने जब इस बाइक सवार को रोका तो उसका भी माथा चकरा गया। पुलिस पर भौकाल जमाने के लिए बाइक सवार ने अपनी गाड़ी पर राज्यमंत्री का बोर्ड लगा रखा था। लेकिन लॉक डाउन में पुलिस के आगे उसकी हेकड़ी काम नॉए आई।

यह भी पढ़ें: खामोशी और सादगी के साथ गरीबों की सेवा का ‘जुनून’ ! आप भी करिये इन्हें सैल्युट

पुलिस ने बाइक को किया सीज-

अभी बीते दो दिन पहले ही कचहरी पर एसएसपी लिखी बुलेट को पुलिस ने सीज किया था, वहीं आज कैंट के पांडेयपुर चौराहे पर ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने राज्य मंत्री लिखे बाइक को सीज कर दिया। बावजूद इसके पुलिस ने जब उस युवक की बात को सुना उसकी मदद करके मानवता की मिसाल भी कायम किया।

ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने एक बाइक को उस समय रोका जब बाइक पर नंबर प्लेट पर नंबर की जगह राज्य मंत्री लिखा था। ये युवक थाना चौबेपुर वाराणसी का रहने वाला है। ट्रैफिक इंस्पेक्टर धर्मेन्द्र कुमार राय ने कांस्टेबल ईश्वर प्रसाद के माध्यम से बाइक को सीज कर टी. पी. लाइन भेज दिया।

यह भी पढ़ें: शामली में है मोहम्मद साद का आलीशान फार्महाउस

फैंटम दस्ते से पहुंचाया अस्पताल-

वहीं पूछताछ के दौरान जब पता चला कि युवक बीमार है और वो दवा लेने के अस्पताल के लिए निकला है तो पुलिस ने रहमदिली दिखाई। ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने युवक की मदद करते हुए उसे फैंटम दस्ते से अस्पताल छुड़वाया। साथ आगे इस तरह की गलत हरकत नहीं करने की ताकीद की। दरअसल लॉकडाउन के चलते लोगों को काफी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। दूसरी ओर कोरोना को लेकर प्रशासन किसी तरह की ढील देने के मूड में नहीं है।

एम्बुलेंस में गेंहू की बोरियां-

मंडुवाडीह में लोगों ने हद ही पार कर दी। एक निजी नर्सिंग होम की एम्बुलेंस में गेंहू की बोरियां लादकर ड्राइवर हूटर बजाते हुए चला जा रहा था। भिखारीपुर चौराहे पर पुलिस ने एम्बुलेंस की चेकिंग की तो हैरान रह गई। पुलिस ने गाड़ी को सीज करते हुए आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन : जाम छलकाने की हसरत रह गई अधूरी!

यह भी पढ़ें: 14 अप्रैल को यूपी में खत्म हो जाएगा लॉकडाउन ?

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More