वाराणसी : जब मडंलीय अस्पताल में बजने में लगा फायर अलॉर्म, मचा हड़कंप

0 333

वाराणसी के कबीरचौरा स्थित मंडलीय अस्पताल में मंगलवार की दोपहर फायर अलॉर्म बजने से हड़कंप मच गया। हर कोई कारणों की जानकारी में लग गया। पता चला कि पेइंग वार्ड के सामने से उठ रहे धुएं की वजह से ही अलॉर्म बजा था।

गणतंत्र दिवस के मौके पर हर कोई ध्वजारोहण कार्यक्रम में था, तभी अचानक अलॉर्म बजने से लोग चौकस हो गए। सूचना पाकर मौके पर कबीरचौरा पुलिस चौकी इंचार्ज प्रीतम तिवारी, कांस्टेबल दिनेश कुमार यादव सहित अन्य पुलिसकर्मी भी वहां आ गए।

अस्पताल परिसर में जगह जगह सघन चेकिंग की गई तो पता चला कि वार्ड नंबर-8 पेइंग वार्ड (पुरुष) के बगल में फायर अलॉर्म बज रहा था। अस्पताल के एसआईसी डॉक्टर प्रसन्न कुमार ने बताया कि अस्पताल में वार्ड नंबर-आठ के पास अलाव जलने से उसका धुआं उठने लगा था।

उन्होंने बताया कि स्मोक डिटेक्टर की वजह से ही अलॉर्म बज गया। बताया कि अस्पताल में किसी तरह का कोई नुकसान नहीं है। सभी कर्मचारियों को सजगता बरतने को कहा गया है।

यह भी पढ़ें: बनारस की गलियों में घूमते नजर आये सिंगर सोनू निगम, दर्शन पूजन के साथ देखी आरती…

यह भी पढ़ें: फिर विवादों में आया काशी विश्वनाथ मंदिर, आमरण अनशन पर पत्नी संग बैठे पूर्व महंत; जानें पूरा मामला…

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप डेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More