लॉकडाउन : जाम छलकाने की हसरत रह गई अधूरी!

लॉकडाउन का साइड इफ़ेक्ट हर तरफ देखने को मिल रहा है।

0 219

लॉकडाउन का साइड इफ़ेक्ट हर तरफ देखने को मिल रहा है। लोग तमाम तरह की परेशानियों से दो चार हो रहे हैं। इस बीच कुछ ऐसे लोग भी हैं जो शराब के जुगाड़ में दिन-रात एक कर रहे हैं। लेकिन प्रशासन की सख्ती से शराबियों की हसरतें अधूरी रह जा रही हैं। वाराणसी में पुलिस ने 5 लाख रुपये की अवैध शराब पकड़ी तो हंगामा मच गया।

चौबेपुर पुलिस को मिली कामयाबी-

लॉकडाउन के दौरान बड़ी सफलता हासिल हुई है। वाराणसी की चौबेपुर पुलिस चौकी प्रभारी आनंद चौरसिया ने मुखबिर की सूचना पर चौबेपुर चंदौली सीमा के पास से बलवा पुल के समीप इस अवैध शराब की खेप को पकड़ा। आईपीएस अभिषेक अग्रवाल ने बताया कि लगभग 5 लाख की शराब बरामद की गई है। यह शराब मध्य प्रदेश से अरुणाचल प्रदेश और बिहार ले जानी थी मगर लॉकडाउन के दौरान इसे वाराणसी के समीप रोककर फुटकर में बेंचा जा रहा था। अवैध शराब के साथ चार लोगों की हिरासत में किया गया है जबकि दो की तलाश जारी है।

400 की बोतल 4 हजार में भी खरीदने को तैयार-

शराब की कालाबाजारी का आलम ये है कि फिलहाल 400 रुपये वाली शराब को लोग 4 हजार रुपये में भी खरीदने को तैयार हैं। शराब के लिए बड़े-बड़े सोर्स लगाए जा रहे हैं। अगर किसी के पास शराब की बोतल मिल जाए रही है, तो शराबियों के लिए वह किसी भगवान से कम नहीं है।

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन के बीच भी यहां खुली रहेंगी शराब की दुकानें

यह भी पढ़ें: कोरोना के खिलाफ जंग, शराब की जगह सैनेटाइजर बनवा रहे शेन वॉर्न

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More