काशी नगरी में हुई ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग, VIDEO वायरल

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त है।

फिल्म के कुछ हिस्से वाराणसी में भी ​शूट किए गए हैं जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे हैं।

फोटोज में आलिया भट्ट सूट और डेनिम जैकेट पहने दिख रही हैं। वहीं रणबीर कपूर जींस-टीशर्ट और जैकेट कैरी किए हुए हैं।

शुक्रवार की सुबह से बनारस में शिवाला घाट, अस्सी घाट,घाट के आस पासकी गलियों, मोहल्लों में शूटिंग की तैयारियां की जा रही थी। गंगा में नाव पर शूटिंग की गयी।

बाल कलाकारों के साथ कुछ दृश्‍यों को फिल्‍माया गया। इसके पहले भी गर्मियों में रणबीर और आलिया बनारस आए थे और चेतसिंह किले के पास व काशी के स्थानों पर शूटिंग की थी।

दरभंगा घाट पर ही स्थित एक होटल में ठहरे और लोगों के साथ सेल्‍फी भी शेयर की थी। फिल्म यूनिट टीम से जुड़े सूत्रों के अनुसार फिल्म के कुछ गानों की भी शूटिंग रणबीर और आलिया के साथ यहां हुई।

इसके लिए टीम कुछ दिनों तक अलग अलग स्‍थानों पर शूटिंग में व्‍यस्‍त रहेगी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, दक्षिण के सुपर स्टार नागार्जुन भी हैं।

शादी की अटकलें तेज़-

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही रणबीर और आलिया के रिलेशनशिप में होने की खबरें आम हुई है। इन दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर रयूमर्स काफी जोरों पर हैं।

फैंस भी रणबीर और आलिया की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। हालांकि न ही आलिया ने और न ही रणबीर ने अपनी शादी को लेकर मीडिया के सामने कोई बात की है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर और आलिया विदेश की किसी सुदंर जगह पर शादी करने के बजाए अपने ही देश की खूबसूरत कश्मीर की वादियों में शादी रचाएंगे।

यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर ने महेश भट्ट से मांगा बेटी आलिया का हाथ!

यह भी पढ़ें: …तो इसलिए बनारस पहुंचे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)