बनारस में बलात्कारियों के लिए तैयार हुआ एंटी रेप गन, ये है खूबियां

0 52

देश में महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध, छेड़खानी और बलात्कार जैसी घटनाओं को रोकने के लिए वाराणसी के एक स्टूडेंट ने एक ऐसा सुरक्षा कवच तैयार किया है, जो हर लड़की के लिए रामबाण के सम्मान है। इस शख्स ने तैयार किया है महिलाओं की सुरक्षा के लिए एंटी रेप गन तैयार किया है।

पर्स के रूप में है गन-

इसे लेडिज पर्स के रूप में तैयार किया गया है। इसकी मारक क्षमता तकरीबन 50 मीटर तक की है। खास बात ये है कि मुसीबत में फांसी महिला द्वारा फायरिंग करते ही आसपासा के लोगों का ध्यान भी खींचता है। इस गन के फायरिंग की आवाज 9Mm पिस्टल से चार गुना तेज है। इसके साथ ही ये मुसीबत में फंसी महिला की आवाज 112 न0 पुलिस को तत्काल 10 सेकेंड के अंदर भेज देती हैं जिससे समय रहते पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर दरिंदों से महिला को बचा सके।

राहुल गांधी के बयान से हैं नाराज-

इसे बनाने वाले श्याम चौरसिया रेप को लेकर दिए गए राहुल गांधी के बयान से बेहद नाराज हैं। उनके मुताबिक इस तरह के बयान से बलात्कारियों के हौसले बुलंद होते है। दरअसल, श्याम चौरसिया को यह प्रेरणा राहुल गांधी के उस बयान से मिली, जिसमें उन्‍होंने भारत को ‘रेप इन इंडिया’ कहा था।

इसके बाद श्याम चौरसिया ने राहुल गांधी को मेक इन इंडिया के तहत बनाए गए एंटी रेप गन से जवाब दिया है। गौरतलब है कि श्याम चौरसिया वही शख्‍स है, जिन्होंने सरहद पर मारे जा रहे भारतीय सैनिकों के लिए एक सुरक्षा कवच बनाया था। इसके बाद उन्‍हें ‘आयरन मैन’ का नाम दिया गया था।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस की देश बचाओ रैली में बोले राहुल गांधी- मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं है, माफी नहीं मागूंगा

यह भी पढ़ें: नन के साथ बलात्कार के आरोपी आर्कबिशप का ऑडियो वायरल

 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More