cm yogi chhatisgarh

उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

योगी पार लगाएंगे रमन सिंह की नैया !

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को बदले लुक में नजर आए। वैसे तो योगी आदित्यनाथ हमेशा साधारण लुक में नजर आते हैं लेकिन आज सीएम के बदले लुक ने सभी का ध्यान आकर्षित कर लिया।

योगी हमेशा से भगवा कपड़े और कानों में कुंडल पहने रहते हैं, लेकिन आज वे काला चश्मा भी पहने नजर आए। योगी के इस काले चश्मे को लोगों ने खूब नोटिस किया। योगी इन दिनों छत्तीसगढ़ के दौरे पर हैं।

योगी ने प्रदेश की लोरमी और दूसरी सीटों की कमान भी संभाली

छत्तीसगढ़ में जमकर गरजे। योगी ने कहा कि मैंने पिछली बार यहां आकर कहा था कि भगवान राम के ननिहाल में जब भगवान का मंदिर बन जाएगा तो जन्मभूमि में भी मंदिर अवश्य बन जाएगा और मैं धन्यवाद दूंगा छत्तीसगढ़ के लोगों को कि उन्होंने रायपुर में भगवान राम के एक भव्य मंदिर का निर्माण किया है। योगी ने प्रदेश की लोरमी और दूसरी सीटों की कमान भी संभाली।

योगी, प्रदेश के दो दिनी दौरे पर हैं

लोरमी में दिए अपने चुनावी भाषण में योगी ने कहा, “आजादी के बाद पहली बार ऐसा हुआ है कि किसी प्रधानमंत्री ने कहा है कि 2022 तक कोई गरीब बेघर नहीं रहेगा। अगर केंद्र में भाजपा सरकार नहीं होती, छत्तीसगढ़ के लोगों को वो घर नहीं मिल रहे होते जो उन्हें अब मिल रहे हैं।”योगी, प्रदेश के दो दिनी दौरे पर हैं।

आज पहले चरण का प्रचार थम रहा है लिहाजा वो लोरमी, मुंगाली, साजा और कवर्धा जैसी सीटों पर जोरशोर से जनसभाएं कर रहे हैं। रविवार को वो दूसरे चरण के तहत आने वाली कुछ सीटों पर प्रचार करेंगे।

योगी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने अपने स्वार्थ के लिए नक्सलवाद को बढ़ावा दिया है। भाजपा सरकार इससे लड़ने के लिए कड़े कदम उठा रही है। उन्होंने कांग्रेस पर अपने राजनीतिक फायदे के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ खिलवाड़ का आरोप लगाया। राम मंदिर को लेकर देशभर में गरमाती राजनीति का कुछ असर योगी के भाषण पर भी दिखा।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)