6 साल से जेल में बंद हिस्ट्रीशीटर ने जीता पंचायत चुनाव, हत्या समेत 12 केस हैं दर्ज

0 723

यूपी के कौशांबी जिले में एक ऐसे व्यक्ति ने पंचायत चुनाव जीत लिया है। जो छह साल से जेल में बंद है। इस व्यक्ति का नाम रामदास पाल है, जिसके सराय अकील इलाके से चुनाव में जीत दर्ज की है। रामदास पाल ने कहा है कि वो अपना अतीत भूलकर अब सिर्फ जनता की सेवा करेंगे।

अपराध छोड़ करेंगे जनता की सेवा

एक वेब मीडिया की खबर के मुताबिक, जेल में बंद रामदास के नाम से उनके प्रस्तावक ने नामांकन किया। गांव के लोगों ने रामदास पर भरोसा जताया। रामदास को चुनाव में 786 वोट मिले। इसके निकटतम प्रतिद्वंदी लल्लू पासी 300 वोट मिले थे। हिस्ट्रीशीटर रामदास ने कहा कि वो अब अपराध को दुनिया को छोड़कर गांव के विकास में अपना सहयोग करेंगे। रामदास पाल के ऊपर हत्या, डकैती, फ्रॉड के 12 से ज्यादा मामले दर्ज हैं।

यह भी पढ़ें : कोरोना पॉजिटिव हैं पत्नी, बेटी की देखभाल के लिए नहीं मिली छुट्टी, सीओ ने दिया इस्तीफा

लूट, हत्या और छिनैती के एक दर्जन मकदमें

सराय अकील के कोटिया निवासी रामदास पाल एक हिस्ट्रीशीटर अपराधी है। उसके खिलाफ जनपद के विभिन्न थानों में लूट, हत्या और छिनैती के 12 से अधिक मामले दर्ज हैं। रामदास 6 साल से टेंवा स्थित जिला जेल में बंद है।

संपन्न हुआ पंचायत चुनाव

यूपी में लाखों प्रत्याशियों ने 7.32 लाख पदों के लिए चुनाव लड़ा। जिसके नतीजे सामने आ चुके हैं। पूरे यूपी में 58 हजार 176 प्रधान पदों पर चुनाव हुए, तो क्षेत्र पंचायत पद के लिए 75,852 पदों पर चुनाव हुए। वहीं, 3050 जिला पंचायत सीटों के लिए भी चुनाव हुए। जबकि बाकी पद ग्राम सदस्य के थे। ग्राम सदस्य के अधिक तर पदों पर निर्विरोध चुनाव हुए। जिसके नतीजे 2 मई को सामने आए।

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप डेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More