UPPSC-2019 Result : सिपाही के जुड़वा बेटों का कमाल, एक बना डिप्टी कॉलेक्टर, दूसरा तहसीलदार

0 1,631

UPPCS ने 17 फरवरी 2021 को PCS 2019 के फाइनल नतीजे घोषित कर दिए। इसमें एक सिपाही के जुड़वा बेटों का कमाल कर दिखाया है। दोनों जुड़वा भाइयों में एक का चयन डिप्टी कलेक्टर और दूसरे का नायब तहसीलदार के पद पर हुआ है।

बीते बुधवार को यूपीपीसीएस के परीक्षा परिणाम घोषित हुआ। इसमें दोनों ही भाइयों का चयन हो गया। इसकी जानकारी होते ही परिवार और मित्रों में हर्ष लहर दौड़ गई।

एसएसपी ने दी बधाई-

uppcs 2019

दोनों जुड़वा भाइयों के पिता यूपी पुलिस में सिपाही और मुथरा कोतवाली में मुंशी के पद पर तैनात हैं। मथुरा एसएसपी गौरव ग्रोवर ने दोनों भाइयों व सिपाही को बधाई दी है। सिपाही के एक बेटे का नाम मोहित और दूसरे का रोहित है।

पढ़ने में होशियार थे दोनों भाई-

दोनों शुरू से ही पढ़ने में काफी होनहार थे। रोहित यादव का चयन नायब तहसीलदार पद पर और मोहित यादव का डिप्टी कलेक्टर के पद पर हुआ है। मौजूदा समय में अशोक यादव का परिवार आगरा ट्रांस यमुना कॉलोनी में रहता है।

यह भी पढ़ें: लोकसभा स्पीकर ओम बिरला की बेटी बनीं IAS, पहले ही प्रयास में हासिल की सफलता

यह भी पढ़ें: ऑटो चालक की बेटी बनी जज, ऐसे लिखी सफलता की इबारत

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप डेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More