उन्नाव कांड : पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा, इस वजह से हुई दोनों लड़कियों की मौत

0 670

अपने खेत में बुधवार रात मृत पाई गईं दो दलित लड़कियों के शवों का गुरुवार को पोस्टमार्टम कराया गया। रिपोर्ट में जहर से मौत होने की पुष्टि हुई है।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, जहर के प्रकार का पता लगाने के लिए आगे की जांच की जा रही है। इस बीच, तीसरी लड़की का इलाज कानपुर के रीजेंसी अस्पताल में चल रहा है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

unnao

उन्नाव के जिलाधिकारी रवींद्र कुमार ने निजी अस्पताल को एक पत्र भेजकर सूचित किया है कि लड़की के इलाज का पूरा खर्च उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री राहत कोष से वहन किया जाएगा।

DM writes to hospital-cost of treatment of Unnao girl to be borne by CM relief fund.

भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने इस लड़की को बेहतर इलाज के लिए दिल्ली भेजे जाने की मांग करते हुए कुछ समय तक अस्पताल का घेराव भी किया। बाद में उन्हें खदेड़ दिया गया। अस्पताल में पुलिस तैनाती बढ़ा दी गई है।

unnao

सूत्रों ने बताया कि जहां यह घटना हुई, स्थानीय ग्रामीणों ने धरना दिया, लेकिन पुलिस ने उन्हें वापस घर भेज दिया। पीड़िताओं के घरों के पास बैरिकेड लगाए गए हैं और शोक संतप्त परिवारों से किसी को मिलने नहीं दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: सावधान ! अब पोर्न देखने वालों की खैर नहीं, यूपी पुलिस ने किया है ये फैसला

यह भी पढ़ें: महिला सिपाही से विवाद पर पुरुष पुलिसवालों ने शिक्षक की पत्नी को उठाया, थाने में दिया थर्ड डिग्री

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप डेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More