Suicide: टीवी एंकर प्रिया जुनेजा ने लगाई फांसी, शोक में डूबा मीडिया जगत

0 3,559

एक टीवी चैनल में काम करने वाली जानी-मानी एंकर प्रिया जुनेजा (Priya Juneja) ने आत्‍महत्‍या कर ली है। हालांकि, प्रिया ने यह कदम क्यों उठाया है इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आ पाई है। फिलहाल, उनके आत्महत्या करने के कारणों का पता लगाया जा रहा है। प्रिया की मौत से पूरा मीडिया जगत सदमे में है।

फांसी लगाकर प्रिया ने की आत्महत्या

जानकारी के मुताबिक, प्रिया जुनेजा ने पूर्वी दिल्ली के वेलकम इलाके में शुक्रवार की सुबह अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। हालांकि, प्रिया के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। प्रियंका का शव पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया गया है। प्रिया की मौत से पूरा मीडिया जगत सदमे में है। प्रिया के आत्महत्या के बाद उनके चाहने वालों में शोक की लहर है।

खुशमिजाज और सकारात्मक सोच वाली थीं प्रिया जुनेजा

प्रिया के जानने वालों को भरोसा ही नहीं हो रहा है कि प्रिया अब इस दुनिया में नहीं है। प्रिया जुनेजा के ट्विटर अकाउंट पर उनका स्टेटस Be Positive है, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्रिया काफी खुशमिजाज और सकारात्मक सोच रखने वाली थीं, ऐसे में उन्होंने ये कदम क्यों उठाया, यह सवाल हर किसी के जहन में हैं। फिलहाल, प्रिया की मौत से उनके घरवाले गहरे सदमे में हैं और कोई भी अभी कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं है।

सोशल मीडिया पर जानने वालों जाहिर की अपनी भावनाएं

एंकर प्रिया जुनेजा को जानने वालों ने सोशल मीडिया अपनी भावनाएं जाहिर की हैं। उनके एक साथी ने उनकी खुशमिजाजी का जिक्र करते हुए इस तरह का कदम उठाए जाने पर अविश्वास जाहिर किया। एक साथी ने लिखा है कि ‘ऐसा कोई कदम उठाने से पहले आसपास के लोगों से बात करनी चाहिए थी।’

एंकरिग के अलावा मॉडलिंग भी करती थीं प्रिया

कई न्यूज चैनलों में काम कर चुकी प्रिया मौजूदा वक्त में हरियाणा के एक यूट्यूब चैनल में एंकर के रूप में कार्य कर रही थीं। प्रिया एंकरिग के अलावा मॉडलिंग भी किया करती थीं। शुरुआती जांच में कहा जा रहा है कि प्रिया अपनी नौकरी को लेकर थोड़ा परेशान चल रही थीं। हालांकि, पुलिस ने अभी ने इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है।

यह भी पढ़ें : अनलॉक-3: यूपी सरकार ने जारी की गाइडलाइंस, जानें क्या खुलेगा और क्या नहीं

यह भी पढ़ें : तीखे सवालों से अच्छों-अच्छों की बोलती बंद कर देती हैं पयोधि शशि !

यह भी पढ़ें : बेबाक बोली और निडर अंदाज, यही है न्यूज एंकर अर्पिता आर्या की पहचान

यह भी पढ़ें : नहीं रहे लखनऊ के सबसे पुराने आरजे अयाज़

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप डेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More