10 मई से बीजेपी फिर शुरू करेगी ये काम…

0 28

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने जनसंपर्क अभियान के तहत 10 मई से घर-घर जाने का निर्णय लिया है। यह अभियान 10 मई से 25 मई तक चलेगा, और इसके तहत प्रदेश के 13091 सेक्टरों पर 15 दिन विस्तारक प्रवास करेंगे। भाजपा के प्रदेश महासिचव विजय बहादुर पाठक ने कहा, “पं. दीन दयाल उपाध्याय जन्मशताब्दी वर्ष में जनसेवा के दायित्व के साथ 20 हजार विस्तारक प्रदेश के 13091 सेक्टरों में 15 दिन प्रवास करेंगे।”

उन्होंने कहा, “मंडल स्तर से ऊपर के कार्यकर्ता शताब्दी अल्पकालिक विस्तारक के रूप में सेक्टरों पर जाकर टोल फ्री नंबर 18002661001 पर मिस्ड काल से प्रतिदिन 50 नए भाजपा सदस्य बनाएंगे। अपना मंडल छोड़कर किसी दूसरे मंडल के सेक्टर पर निवास करते हुए 15 दिन में 750 लोगों को भाजपा से जोडेंगे। इस तरह प्रदेश में 13091 सेक्टरों में 98 लाख से अधिक लोग भाजपा परिवार के सदस्य बनेंगे।”

पाठक ने कहा कि पं. दीन दयाल उपाध्याय के राजनीतिक, आर्थिक और सामाजिक चिंतन से ही सबका साथ-सबका विकास संभव है। उन्होंने कहा, “दीन दयाल के अंत्योदय के विचारों का पत्रक लेकर विस्तारक हर घर तक पहुंचेंगे, ताकि राजनीतिक, आर्थिक और सामाजिक उत्थान का कार्य समग्र रूप से संभव हो सके। दीन दयाल जी का दर्शन सृष्टि के उत्थान का मार्गदर्शन करता है।”

Also read : अमरनाथ यात्रा मार्ग सेना को सौंपा जाए : विहिप

उन्होंने कहा कि शताब्दी अल्पकालीन विस्तारक ग्राम चौपाल, छात्रों से चर्चा, लोक कलाकारों के साथ सांस्कृतिक संध्या, कैशलेस प्रशिक्षण, स्वच्छता अभियान जैसे कार्यक्रमों के माध्यम से जनसंपर्क करेंगे।

पाठक ने कहा कि 15 दिवसीय जनसंपर्क अभियान में विस्तारक बूथ समितियों के साथ बूथ पर रहने वाले प्रत्येक कार्यकर्ता के घर भाजपा का झंडा लगाएंगे औरा मेरा घर भाजपा का घर लिखा हुआ स्टीकर भी चिपकाएंगे।उन्होंने कहा कि 15 दिनों में विस्तारक संगठनात्मक, राजनीतिक एवं दार्शनिक विचारों एवं कार्यक्रमों के प्रवाह से जनसंपर्क अभियान में जुटेंगे।

(आप journalistcafe को फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More