इस राशि के लोग निभाते हैं जिंदगी भर साथ

जिस तरह एक व्यक्ति दूसरे इंसान से अलग सोचता है, ठीक उसी तरह हर इंसान का प्यार करने का तरीका भी अलग-अलग होता है। कोई पार्टनर को खुश करने के लिए हर कोशिश करता है तो कोई हर समय पार्टनर में खामियां ही निकालता रहता है।

LOVE

मगर आज हम आपको कुछ ऐसे राशि के लोगों के बारे में बताएंगे, जोकि प्यार में पागल या चिपकू होते हैं। इन राशियों के लोग अपने पार्टनर को पागलपन की हद तक प्यार करते हैं और कभी भी उनका साथ नहीं छोड़ते। तो चलिए जानते हैं किस राशि के लोग होते हैं प्यार में चिपकू।

LOVE

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोग पार्टनर को अपनी मर्जी के बिना सांस भी नहीं लेने देते। वह जहां भी जाते हैं ये उनके साथ ही रहते हैं। यह एक पल के लिए भी पार्टनर को खुद से दूर नहीं रखते।

Also Read :  आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई में जमीन पर उतरे सितारे

हर समय पार्टनर के साथ चिपके रहना और उनका यह जरूरत से ज्यादा कई बार पार्टनर को इरिटेट कर देता है। रिलेशन‍शिप में पार्टनर को स्‍पेस देना क्‍या होता है इस राशि के लोग यह बिलकुल भी नहीं जानते।

LOVE

कर्क राशि

कर्क राशि के लोग अपने पार्टनर के प्रति काफी ईमानदार होते हैं लेकिन यह एक पल के लिए भी उन्‍हें अकेला नहीं छोड़ते हैं। आत्मनिर्भर होने के बावजूद भी यह अपने हर काम में पार्टनर की मदद चाहते हैं। भले ही कर्क राशि के लोग थोड़े चिपकू किस्म के हों, मगर यह अपने साथी से प्यार बहुत करते हैं।

कन्‍या राशि

इन्‍हें अपने पार्टनर की हर छोटी खबर चाहिए होती है। इनके लिए अपने पार्टनर से ज्‍यादा अहम और कुछ भी नहीं होता और यह अपने पार्टनर से भी यही उम्मीद करते हैं। कन्या राशि के लोग अपने पार्टनर की हर छोटी से छोटी खबर को जानना अपना हक समझते हैं।

LOVE

कुंभ राशि

इस राशि के लोग एक बार जिसके साथ प्‍यार में पड़ जाते हैं, फिर उसका साथ जिंदगीभर नहीं छोड़ते हैं। अपने पार्टनर के प्रति ईमानदार होने के साथ-साथ इस राशि के लोग काफी पोजेसिव भी होते हैं। इसी कारण यह अपने पार्टनर की हर छोटी-बड़ी बात को जानना चाहते हैं।

LOVE

मीन राशि

मीन राशि के लोगों के लिए अपने पार्टनर से बढ़कर कुछ और नहीं होता। यह उनका साथ जिंदगीभर निभाते हैं लेकिन यह हर समय अपने पार्टनर को इस बात का एहसास भी करवाते रहते हैं। इनकी यही आदत इन्हें प्यार में पागल और चिपकू बनाती है। साभार

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)