jhansi

झांसी में बैखौफ बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग, एक मौत, 2 घायल

झांसी में बाइक सवार बेखौफ बदमाशों ने कचहरी चौराहे पर सरेआम अंधाधुंध फायरिंग (firing) कर हड़कंप मचा दिया। बदमाशों की ताबड़तोड़ फायरिंग में व्यापारी संजय वर्मा समेत तीन लोग जख्मी हुए हैं। इसमें एक की मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है, जिनका इलाज मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा है।

पुलिस महकमे के बड़े अफसर मौके पर

अपराधियों द्वारा की गई अंधाधुंध फायरिंग से वहां भगदड़ मच गई। इस दौरान कई वाहन भी पलट गए। सरेआम गोली बारी की खबर मिलते ही पुलिस महकमे के बड़े अफसर मौके पर पहुंच मामले की तफ्तीश में लग गए हैं।

ड्राइवर समेत तीन अन्य लोग भी उनके साथ कार में मौजूद

जानकारी के मुताबिक वकील और पेट्रोल पंप मालिस संजय वर्मा कोर्ट से अपने पेट्रोल पंप पर जा रहे थे। ड्राइवर समेत तीन अन्य लोग भी उनके साथ कार में मौजूद थे।

Also Read :  किसानों से झूठे वायदे करने वाली रैली की जरूरत नहीं : अखिलेश

जैसे ही उनकी कार कचहरी चौराहे पर पहुंची उसी दौरान नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी। जिसमें संजय वर्मा समेत एक लोग घायल हो गए। गोलियों की तड़तड़ाहट से वहां भगदड़ मच गई।

संजय वर्मा की कार एक पिकप से टकरा गयी

बदमाश फायरिंग कर फरार हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने गंभीर रूप से घायल ड्राइवर को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। दूसरी ओर संजय वर्मा समेत एक अन्य गम्भीर रुप से घायल बताये जा रहे हैं। सामने से हो रही गोलियों की बारिश के दौरान हड़बड़ी में संजय वर्मा की कार एक पिकप से टकरा गयी। जिससे गाड़ी के आगे का हिस्सा छतिग्रस्त हो गया है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)