गुजरात चुनाव में योगी जी करेंगे नईया पार…देखें वीडियो

इस बार भाजपा गुजरात चुनाव में कांग्रेस को चारों खाने चित्त करने के लिए योगी बम का प्रयोग कर रही है। भाजपा ने ये फैसला दिन पर दिन योगी के बढ़ते कद को देखते हुए किया है। इन दिनों गुजरात के स्टार प्रचारक के रुप में योगी की डिमांड बहुत बढ़ी है। भाजपा में अगर किसी नेता की इतनी डिमांड है तो सिर्फ अमित शाह की, उनके बाद योगी जी हैं जिन्हें लोग सुनना चाहते हैं।

also read : कारसेवक की विधवा ने मुलायम के खिलाफ दायर किया परिवाद

बीजेपी को लग रहा है कि योगी जी के सहारे गुजरात चुनाव की नईया पार की जा सकती है। लेकिन, इस बार ये चुनाव बहुत दिलचस्प है। इसको दिलचस्प बनाया है राहुल ने। राहुल इन दिनों सोशल मीडिया में बहुत सक्रिय हैं।

 

उनकी इस सक्रियता ने गुजरात चुनाव में भाजपा के लिए मुश्किल कर दिया है। राहुल की सोशल मीडिया में सक्रियता की वजह से भाजपा के लिए ये चुनाव आसान तो नहीं होगा क्योंकि इस बार कांग्रेस ने गुजरात चुनाव में पूरी ताकत ही नहीं सारे कार्यकर्ता तक लगा दिये हैं।

योगी के सहारे गुजरात चुनाव में किला फतह कर सकेगी

कांग्रेस जितनी मेहनत इस साल कर रही है इतनी उसने पिछले 20 सालों में नहीं की थी। इतना हीं नहीं कांग्रेस दिल्ली, हिमाचल को छोड़ तीन दोस्तों के साथ गुजरात में लग गयी है। इन दिनों राहुल के फालोअर्स भी बढे है। कांग्रेस भी पूरे दम खम के साथ गुजरात में लगी है। राहुल आजकल शायरी से लेकर तंज तक कस रहे हैं। इन दिनों कांगेस पूरे जी जान से गुजरात में लग गयी है। लेकिन, सवाल है कि क्या ऐसे में भाजपा योगी के सहारे गुजरात चुनाव में किला फतह कर सकेगी।

(साभार- भारत समाचार)

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)