water park

इन बच्चों के पास नहीं थे पैसे, ऐसे बना दिया देसी वाटर पार्क

देश के प्रधानमंत्री सभी के विकास की बात करते हैं चाहे वो एक रिक्शावाला हो या फिर सड़क पर ठेला लगाकर पकौड़े बेचने वाला। मोदी के न्यू इंडिया में सबके विकास का ध्यान रखा जा रहा है। सरकार चाहती है कि लोगों को उनकी सहूलियत के हिसाब से चीजें मुहैया कराई जाएं। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ गरीब बच्चों ने अपने लिए एक वाटर पार्क बनाया, जिसमें लुत्फ बड़े-बड़े वाटर पार्क में जाकर भी आप नहीं उठा सकते।

देसी वाटर पार्क का लुत्फ उठाते बच्चे

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में ढेर सारे बच्चों ने मिलकर एक अपनी सहूलियत के हिसाब से वाटर पार्क बनाया है और दिल खोलकर उसका लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं। इस वाटर पार्क में लाखों का खर्चा तो नहीं किया गया है लेकिन इस वाटर पार्क का मजा ले रहे बच्चे के लिए इसका लुत्फ लाखों के वाटर पार्क से कम नहीं है।

Also Read : ‘इच्छा मृत्यु’ की वसीयत को कानूनी मान्यता, लेकिन ये हैं शर्तें…

ये वो बच्चे हैं जिनके नसीब में लाखों की लागत से बने वाटर पार्क का आनंद नहीं। ऐसे में इन बच्चों ने उन बड़े-बड़े वाटर पार्क को मुंह चिढ़ाते हुए अपना खुद का वाटर पार्क बना लिया है। इस वाटर पार्क में कोई स्वीमिंग पुल नहीं है बल्कि एक नदी है और ऊपर की तरफ से एक ऐसा फिसलन भरा रास्ता बनाया गया है जहां से पानी डालकर बच्चे फिसलते हुए उस नदी में आकर गिरते हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)