ekana statidum

भारत vs वेस्टइंडीज: छोटी दिवाली पर बड़े धमाके के लिए लखनऊ तैयार

कुछ ही देर में लखनऊ के भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेई स्टेडियम में पहला इंटरनेशनल टी-20 खेला जाएगा। इस मैंच को लेकर लखनऊ वासियों में काफी उत्साह है। आपको बता दे मैंच से कुछ घंटे पहले ही इस स्टेडियम का नाम बदल दिया गया था।

पहले इसे इकाना के नाम जाना जाता था। अब यह भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेई के नाम से जाना जाएगा। आज सुबह ही यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस स्टेडियम का उदघाटन किया।

Also Read :  सीएम योगी ने ‘अटल बिहारी वाजपेयी स्टेडियम’ का किया उद्घाटन

लखनऊ के इस स्टेडियम की तैयारिया पूरी हो चुकी है। लखनऊ ही नहीं पूरे यूपी के लोगों में मैंच को लेकर काफी उत्साह है। पूरे यूपी से लोग मैंच देखने के लिए स्टेडियम पहुंचने लगे है।

दर्शक छोटी दिवाली पर बड़ा धमाका चाहते है-

भारत -वेस्टइंडीज का दूसरा टी-20 मैंच आज शाम 7 बजे से खेला जाना है। प्रशंसक चाहते है कि एक हाई स्कोरिंग मैंच हो, जमकर चौके-छक्के लगे।

पिच क्यूरेटर ने क्या कहा पिच के बारे में-

जो लोग हाई स्कोरिंग मैंच की चाह में लोग अटल बिहारी वाजपेई स्टेडियम में जमा हुए उनका दिल टूट सकता है। हमने जब पिच क्यूरेटर से बात की, तो उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि ड्यू-फैक्टर शाम के समय तो होगा लेकिन मैंच में बहुत ज्यादा रन नहीं बनेंगे। पिच के दोनों तरफ मरी हुई घास है और आउट फील्ड भी बहुत तेज नहीं है। तो ऐसे में 125-135 रन बनाने वाली टीम मैंच को जीत सकती है। स्पिनर को खास मदद मिलेगी।

फिलहाल दोनों टीमें तैयार है- भारत की तरफ से जहां विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी ने नाम वापस ले लिया था तो वहीं वेस्टइंडीज आंद्रे रसल चोट की वजह से घर वापस लौट गए। दोनों टीमों की पेपर पर तुलना की जाए तो इंडिया का पलड़ा भारी है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)