PRIYANKA SHADI

प्रियंका चोपड़ा

उम्मेद भवन पैलेस में चल रही हैं प्रियंका-निक की शादी की रस्में

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की रस्में जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में चल रही हैं। 30 नवंबर को कपल की संगीत और मेहंदी सेरेमनी हुई। खबर है कि रणवीर सिंह की तरह निक जोनस ने भी अपने हाथों में मेहंदी लगवाई।

View this post on Instagram

Bae ❤️@nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

मीडिया के मुताबिक, मेहंदी फंक्शन में प्रियंका ने मल्टीकलर लहंगा पहना था। वहीं निक ने हाथों में मेहंदी रचवाई। हालांकि निक ने मेहंदी में प्रियंका चोपड़ा का नाम लिखवाया है या नहीं, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका की बहन परिणीति भी मेहंदी लगवाना चाहती थीं। लेकिन शादी के तुरंत बाद शूट होने की वजह से वे ऐसा नहीं कर पाईं।

शादी के फंक्शन धूमधाम से हो रहे हैं। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, रस्मों के अलावा कपल क्रिकेट मैच भी खेलेगा। ये मैच लड़कीवालों और लड़केवालों के बीच खेला जाएगा। जोधपुर में मेहमानों के पहुंचने का सिलसिला जारी है।

View this post on Instagram

Happy thanksgiving.. family.. forever..

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

अंबानी फैमिली, सलमान खान की बहन अर्पिता खान, सिंगर मानसी स्कॉट, यूट्यूबर लिली सिंह, मेकअप आर्टिस्ट मिकी कॉन्ट्रैक्टर, वीजे अनुशा दांडेकर, करण कुंद्रा निकयंका की वेडिंग का हिस्सा बनने पहुंचे। हॉलीवुड एक्ट्रेस एलिजाबेथ हैमर भी शाही शादी का हिस्सा बनने जोधपुर पहुंच चुकी हैं। शनिवार को प्रियंका-निक की कॉकटेल पार्टी होने की खबरें हैं।

View this post on Instagram

Friends.. family.. ❤️

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

कपल की हिंदी वेडिंग 2 दिसंबर को होगी। लेकिन क्रिश्चियन वेडिंग पर सस्पेंस बना हुआ है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में 1 दिसंबर को तो कहीं पर 3 दिसंबर को क्रिश्चियन वेडिंग होने की चर्चा है। 30 नवंबर को कपल की संगीत सेरेमनी हुई। जिसमें प्रियंका-निक ने विदेशी मेहमानों के साथ जमकर डांस किया। सूत्रों के मुताबिक, संगीत में निक ने अपनी हमसफर प्रियंका के लिए स्पेशल परफॉर्मेंस दी। जिसे देखकर देसी गर्ल भावुक हो गईं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)