mohammad shami

अब आयी मोहम्मद शमी के लिए खुशखबरी

मुश्किलों में फंसे भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी के लिए लंबे समय के बाद राहत भरी खबर आई है। शमी को लेकर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि ‘वे अच्छे इंसान हैं। मुझे नहीं लगता है कि शमी अपनी पत्नी और देश को कभी धोखा दे सकते हैं।

धोनी ने यह भी कहा कि ‘चूंकि यह मामला बेहद निजी है, इसलिए वे इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं बोल सकते, लेकिन इतना जरूर कहूंगा कि शमी एक अच्छे इंसान हैं। महेंद्र सिंह धोनी के अलावा शमी के ससुर ने भी उनका बचाव किया है। हसीन जहां के पिता ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बेटी और दामाद के बीच झगड़े का मामला उन्हें मीडिया के जरिए ही पता चला है।

शमी ऐसे इंसान नहीं है…

शमी को लेकर उन्होंने कहा कि ‘शमी ऐसे इंसान नहीं हैं, जिन पर शक किया जा सके। शमी की तारीफ में उन्होंने कहा कि ‘वे अच्छे इंसान हैं, जो बहुत कम बोलते हैं। अपनी बेटी हसीन जहां को लेकर उन्होंने कहा कि ‘जिंदगी में उसने जो कुछ पाया है वह अपनी बदौलत पाया है। उसने अपनी जिंदगी में जो कुछ चाहा उसे सबकुछ मिला है, क्योंकि उसे पाने के लिए वह कभी पीछे नहीं हटती है।

also read :  सपा के चाणक्य थे नरेश, जाने के बाद खामियाजा भुगतेंगे अखिलेश?

पत्नी द्वारा आरोप लगाए जाने के बाद से मोहम्मद शमी के लिए हालात बदतर होते जा रहे हैं। इन आरोपों के चलते BCCI ने उनका अनुबंध रोक दिया है। IPL में वे दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से खेलेंगे या नहीं इस पर भी संशय बरकरार है। हालांकि BCCI द्वारा अनुबंध रोके जाने का पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान ने विरोध किया था।

अंनुबंध रोके जाने के फैसले का मैं विरोध करता हूं

चौहान ने कहा कि इस मामले का क्रिकेट से कोई संबंध नहीं है, इसलिए BCCI को शमी का अनुबंध नहीं रोकना चाहिए। आरोपों को लेकर उन्होंने कहा कि यह निजी मामला है और अभी तक कोई आरोप साबित नहीं हुए हैं। इसलिए, आरोपों के आधार पर अनुबंध रोके जाने के फैसले का मैं विरोध करता हूं।
अपने ऊपर लगे आरोपों को लेकर आखिरकार 10 मार्च को शमी मीडिया के सामने आए और उन्होंने सभी आरोपों को गलत बताया।

मोहम्मद शमी ने कहा कि मैं चाहता हूं कि घर का मामला घर में ही सुलझ जाए और दोनों के बीच पैचअप हो जाए। जी न्यूज से बातचीत में शमी ने बार-बार इस बात पर जोर दिया कि वह अपनी बच्ची के लिए चाहते हैं कि ये विवाद जितनी जल्द हो सुलझ जाए। शमी के मीडिया के सामने आने के बाद 11 मार्च को हसीन जहां ने एक और प्रेस कॉन्फ्रेस की और मोहम्मद शमी पर फिर से नए आरोप लगाए।

शमी के बचाव पर हसीन जहां का कहना है कि ‘वह यह सब डर की वजह से कर रहा है। उन्होंने कहा कि, ‘मैंने अपने रिश्ते को बचाने की काफी कोशिश की थी, लेकिन मामला अब हद पार कर चुका है। मैं भी चाहती हूं कि सब ठीक हो जाए, लेकिन मुझे नहीं पता कि हमारे बीच सुलह कैसे हो पाएगी।

zee news

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)