salmaan

बिग बॉस 12′ में धमाल मचाने के लिए तैयार सलमान

टीवी जगत का सबसे फेमस शो ‘बिग बॉस’ एकबार फिर से अपने नये सीजन के साथ लौट रहा है। हाल ही में यह खबर आई थी कि इस बार ‘बिग बॉस’ जल्द ही सितंबर में ही टेलीकास्ट कर दिया जाएगा, जिसके लिए सलमान खान ने ‘बिग बॉस 12’ के प्रोमो की शूटिंग भी शुरू कर दी थी।

शो को दर्शकों के सामने पेश किया जायेगा

अब मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसी खबर आ रही है कि ‘बिग बॉस 12’ के प्रोमो की शूटिंग पूरी हो चुकी है। प्रोमो की शूटिंग मुंबई के महबूब स्टूडियो में हुई है।इन रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि 16 सितंबर को ग्रैंड प्रीमियर के साथ शो को दर्शकों के सामने पेश किया जायेगा।

जोड़ी बनाकर बिग बॉस के घर में भेजा जायेगा

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की खबर के मुताबिक, ‘बिग बॉस 12’ के कुल पांच प्रोमो शूट किये गए हैं, जिसे एक-एक कर के रिलीज किया जायेगा। इस बार शो के फॉर्मेट को चेंज किया गया है, जिसके तहत कंटेस्टेंट्स को जोड़ी बनाकर बिग बॉस के घर में भेजा जायेगा।

Also Read :  मैं चाहता हूं गिर जाए योगी सरकार : अखिलेश यादव

अब शो के इस फॉर्मेट को देखते हुए शो के मेकर्स ने यह फैसला लिया है कि सलमान खान भी शो के प्रोमो में जोड़ी में नजर आएंगे यानि प्रोमो में सलमान डबल रोल में दिख सकते हैं. आगे इस रिपोर्ट में बताया गया है कि बिग बॉस 12 में कुल 13 जोड़ियों को भेजा जायेगा, जिसमें 7 जोड़ियां कॉमनर्स की होंगी और 6 जोड़ियां सेलेब्रिटी की होंगी।

साथ-साथ एडल्ट स्टार की भी एंट्री हो सकती है

इस बार शो के फॉर्मेट को ज्यादा बोल्ड और कंट्रोवर्सियल बनाया जायेगा क्योंकि पिछला सीजन ‘बिग बॉस 11’ टीआरपी के मामलें में कुछ खास कमाल नहीं कर पाया था। इसलिए इस बार शो को ज्यादा मजेदार बनाने के लिए गे-लेस्बियन कपल के साथ-साथ एडल्ट स्टार की भी एंट्री हो सकती है।

पिछले दिनों यह भी खबर आई थी कि इस बार शो में शांति डायनामाइट ‘बिग बॉस-12’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ सकती हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो अगर ऐसा होता है तो सनी लियोन के बाद शांति दूसरी पोर्न स्टार होंगी, जो इस शो में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आएंगी।साभार

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)