Tejasvi Yadav

तेजस्वी ने राज्यपाल से मिलकर सरकार बनाने का किया दावा

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राजद, कांग्रेस, हम और माले विधायकों के एक प्रतिनिधिमंडल के साथ शुक्रवार को राज्यपाल सत्यपाल मलिक से मुलाकात की और सरकार बनाने का दावा पेश किया। तेजस्वी(Tejasvi Yadav) ने कहा कि वर्तमान में उनके पास 111 विधायकों का समर्थन पत्र है और अगर हम लोगों को सरकार बनाने का मौका मिलता है तो हम लोग आसानी से बहुमत साबित कर देंगे। मैंने राज्यपाल को इन सभी विधायकों का समर्थन पत्र सौंप दिया है और सरकार बनाने के लिए मौका देने का आग्रह किया है।

एनडीए के कई विधायक राजद के संपर्क में

तेजस्वी यादव(Tejasvi Yadav) ने दावा किया है राजद, कांग्रेस, हम और माले के 111 विधायकों के अलावा एनडीए के कई विधायक हम लोगों के संपर्क में हैं और फ्लोर टेस्ट का मौका मिलने पर वो आसानी से बहुमत साबित कर देंगे। उन्होंने कहा कि सबसे बड़ी पार्टी और चुनाव पूर्व सबसे बड़े अलायंस होने के नाते राजद को सरकार बनाने का मौका मिलना चाहिए। कर्नाटक में सबसे बड़ी पार्टी को सरकार बनाने का मौका दिया गया है और इसी तर्ज पर हमलोगों ने राज्यपाल से मुलाकात कर सरकार बनाने का दावा पेश किया है।

Also Read : मुलायम ने योगी को दिया था बंगला बचाने का फॉर्मूला, हो गया लीक

राज्य में डबल इंजन की सरकार

नेता प्रतिपक्ष ने राज्यपाल को धन्यवाद दिया और बताया कि राज्यपाल ने बातों को गंभीरता से सुनकर मामले पर विचार करने का आश्वासन दिया है। वहीं, नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए तेजस्वी यादव ने आज बिहार में डबल इंजन की सरकार विशेष राज्य के दर्जे पर चुप हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)