सुशांत को काम करने की भूख : अभिषेक कपूर

फिल्म ‘केदारनाथ’ के निर्देशक अभिषेक कपूर ने इस फिल्म के मुख्य अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बारे में कहा कि अभी वह अपनी डेब्यू फिल्म ‘काई पो छे’ से भी बेहतर फॉर्म में हैं और नई फिल्म के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। ‘काई पो छे’ का निर्देशन भी अभिषेक कपूर ने ही किया था और वह सुशांत के साथ दोबारा काम करने को लेकर बहुत उत्सुक हैं।

read more :  शिक्षक दिवस विशेष : पढे़गा इंडिया तभी तो बढे़गा इंडिया

काम करने की भूख है

कपूर ने ट्विटर पर सुशांत की एक फोटो डाली और कैप्शन में लिखा, “फिल्म ‘काई पो छे’ में इस धाकड़ अभिनेता की खोज की। उनमें काम करने की भूख है और अब वह पहले से भी बेहतर कर रहे हैं। ‘केदारनाथ’ की शूटिंग 5 सितंबर से शुरू होगी।”

read more :  फरुर्खाबाद में ऑक्सीजन की कमी से नहीं हुईं मौतें : प्रमुख सचिव

केदारनाथ’ के सफर के लिए बहुत ही उत्साहित हैं

सुशांत ने जवाब में लिखा, “मैं आपके साथ एक बार फिर काम करने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता! जय भोलेनाथ..’केदारनाथ’।”कपूर ने रविवार को फिल्म के स्क्रिप्ट की फोटो भी साझा की थी और लिखा था कि वह ‘केदारनाथ’ के सफर के लिए बहुत ही उत्साहित हैं।

read more :  डॉ. राधाकृष्णन : एक शिक्षक जिसने जलाई ‘शिक्षा की मशाल’

अब और प्रतिक्षा नहीं कर सकता

उन्होंने ट्वीट किया, “हर फिल्म एक नए अनुभव के साथ एक नई दुनिया की शुरुआत करती है। इस फिल्म को शुरू करने के लिए मैं अब और प्रतिक्षा नहीं कर सकता।”

गर्मियों में फिल्म के रिलीज होने की उम्मीद

इस फिल्म से सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। यह फिल्म एक प्रेम कहानी पर आधारित है, फिल्म निर्माताओं को 2018 की गर्मियों में फिल्म के रिलीज होने की उम्मीद है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)