एक महिला के दो पति, प्रेग्नेंट हुई तो हुआ अजीब समझौता

पहली बार ऐसा सुनने में आ रहा है कि पत्नी को लेकर दो पतियों में समझौता हुआ है

0 34

फिल्मों में देख है कि एक पति के लिए दो पत्नियों में समझौता होता है लेकिन पहली बार ऐसा सुनने में आ रहा है कि पत्नी को लेकर दो पतियों में समझौता हुआ है। मामला पाकिस्तान के लाहौर का है।

यहां के रायविंद इलाके में एक शख्स ने अपनी पत्नी को एक साल के लिए उसके पूर्व पति के हवाले कर दिया। इतना नहीं नहीं, उसने अपनी पत्नी को पूर्व पति के साथ शारीरिक संबंध बनाने की अनुमति भी दे दी है।

इस संबंध में पति ने अपना लिखित बयान भी दर्ज करवाया है। उसने इस बात को स्‍वीकार किया है कि उसने अपनी पत्‍नी को आपसी सहमति के बाद उसके पूर्व पति के पास भेज दिया है।

Strange Agreement : क्या है पूरा मामला-

ये मामला कुछ यूं है कि शख्स ने पत्नी को पूर्व पति को सौंप दिया गया ताकि वह बच्चों की परवरिश सही तरीके से कर सके और गर्भ में पल रहे बच्चे की डिलीवरी करा सके।

पति के मुताबिक ‘मेरी पत्‍नी को पूर्व पति से 4 बच्‍चे हैं और वह अक्‍सर उनकी सही तरीके से परवरिश न होने की वजह से परेशान रहती है। इसलिए मैंने उसकी सहमति के बाद उसे उसके पूर्व पति के साथ रहने की अनुमति दे दी है।’

दोनों पतियों की सहमति-

पति ने बताया कि उसकी पत्‍नी इस समय भी गर्भवती है इसलिए समझौता किया गया है कि वह किसी भी समय आकर अपनी पत्‍नी से मुलाकात कर सकता है और एक साल के बाद अपना होने वाला बच्‍चा भी उससे वापस ले सकता है। तब तक उसकी पत्‍नी रूबीना बीबी अपने पूर्व पति के पास रहेगी।

पूर्व पति ने भी अपना बयान दर्ज कराते हुए इस बात को स्‍वीकार किया है कि वह रूबीना बीबी और बच्‍चों का पूरा ख्‍याल रखेगा और हर संभव खुशी देने की कोशिश करेगा। पूर्व और वर्तमान दोनों पतियों ने आपसी सहमति के बाद इस समझौते पर दस्‍तखत किए हैं।

यह भी पढ़ें: जब पाकिस्तानी झंडा लपेटे नजर आईं राखी सांवत…

यह भी पढ़ें: अजब गजब कारनामे, अब काट दिया बैलगाड़ी का चालान

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More