इस स्पोर्ट्स एंकर की फिटनेस पर हर कोई फिदा

0 490

क्रिकेट में ग्लैमर लाने का क्रेडिट एक्ट्रेस मंदिरा बेदी को ही जाता है। IPL में उनके ग्लैमरस अंदाज को शायद ही कोई क्रिकेट फैन भूला हो। अपनी फिटनेस और बोल्ड लुक से सुर्खियां बटोरने वाली मंदिरा बेदी आमतौर पर मीडिया और खबरों से दूर रहती हैं। लेकिन, अपने लुक और स्टाइल की वजह से मंदिरा बेदी अक्सर चर्चा में रहती हैं।

मंदिरा ने 2003 वर्ल्ड कप से क्रिकेट में बतौर होस्ट एंट्री ली। उन्होंने 2007 वर्ल्ड कप, 2006 और 2006 चैम्पियंस ट्रॉफी में भी क्रिकेट दिग्गजों से चर्चा की। वो आईपीएल में पहली बार 2009 में नजर आईं। इसके अगले सीजन में उन्होंने ब्रिटिश नेटवर्क के लिए इसे कवर किया था।

स्पोर्ट्स एंकर के साथ साथ मंदिरा एक्ट्रेस, फैशन डिजाइनर और मॉडल भी हैं। मंदिरा की इन तस्वीरों को देखकर आप बिल्कुल भी अंदाजा नहीं लगा सकते कि वो अब 48 साल की हैं। बता दें कि मंदिरा बेदी एक बच्चे की मां भी हैं और इस उम्र में भी वो बेहद फिट और एक्टिव हैं।

यह भी पढ़ें: बेखौफ पत्रकारिता के लिए मशहूर हैं श्वेता सिंह

यह भी पढ़ें: खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं है न्यूज एंकर शेफाली बग्गा

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्प इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More