akhilesh

सपा अध्यक्ष, अखिलेश यादव

अखिलेश : योगी सरकार हादसे की ईमानदारी से कराएं जांच

वाराणसी पुल हादसे ने सभी को हिलाकर रख दिया हैं। इस हादसे में अबतक करीब 18 लोगों की मौत हो गई है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने हादसे पर गहरा दुख जताते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं से बचाव कार्य में मदद करने की अपील की है। अखिलेश यादव ने ट्वीट करके योगी सरकार से जांच ईमानदारी से कराने की मांग की है।

akhiessh tweet

अखिलेश यादव ने कहा कि मुआवजा पीड़ित परिवारों के घाव का मरहम नहीं है। पीड़ित परिवारों को मुआवजा देकर सीएम योगी अपने कर्तव्य की इतिश्री न करके मामले की गंभीरता से जांच कराएं। साथ ही जो दोषी पाएं जाते हैं उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाये।

Also Read :  18 लोगों पर मौत बनकर गिरा वाराणसी पुल, 4 अफसर सस्पेंड

अखिलेश यादव ने कहा कि इतना बड़ा हादसा उस क्षेत्र में हुआ है जहां प्रदेश मंत्री आये दिन निरीक्षण करते रहते हैं। उन्होंने सवाल उठाते हुए पूछा कि ये हादसा दुर्घटना है या भ्रष्टाचार का परिणाम? इसका जवाब योगी सरकार को वाराणसी की जनता को देना होगा। अखिलेश यादव ने कहा कि इस हादसे ने देश की सर्वोच्च प्राथमिकता वाले संसदीय क्षेत्र में विकास की पोल खोल कर रख दी है। आपको बता दें कि सरकार ने मृतकों के परिवार को पांच-पांच लाख और घायलों को दो-दो लाख रुपए की आर्थिक सहायता की घोषणा की है।

 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)