sp city

कानपुर आईपीएस ऑफिसर ने किया खुदकुशी का प्रयास

उत्तर प्रदेश में बुधवार को दो अफसरों के आत्मघाती कदम ने हर किसी को हिलाकर रख दिया। कानपुर में तैनात आईपीएस ऑफिसर (एसपी सिटी) सुरेंद्र कुमार दास ने जहर खाकर खुदकुशी की कोशिश की। उन्हें गंभीर हालत में रीजेंसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं, गोरखपुर पूर्वोत्तर रेलवे में उप मुख्य वाणिज्य प्रबंधक तरुण शुक्ला ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। रीजेंसी हॉस्पिटल के चीफ मेडिकल सुपरिंटेंडेंट राजेश अग्रवाल ने कहा है कि एसपी सुरेंद्र दास को वेंटिलेटर पर रखा गया है। उनकी हालत अभी भी बेहद नाजुक है। अगले कुछ घंटे काफी अहम हैं। बुधवार शाम 4 बजे दोबारा मेडिकल बुलेटिन जारी किया जाएगा।

सुरेंद्र कुमार दास 2014 बैच के आईपीएस हैं

इस बीच अस्पताल में कई वरिष्ठ अधिकारी पहुंच चुके हैं। इस बात पर कोई भी आधिकारिक बयान देने को तैयार नहीं है। सुरेंद्र कुमार दास 2014 बैच के आईपीएस हैं।

Also Read :  जानिये, क्‍यों महिला शिक्षकों ने लखनऊ में मुंड़वाया सिर..

उनका ट्रांसफर बीते महीने ही कानपुर में हुआ था। वह यहां एसपी पूर्वी के पद पर तैनात थे। उनकी पत्नी कानपुर मेडिकल कॉलेज में ही डॉक्टर हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह यूपी के बलिया के रहने वाले थे।

पुलिस मामले की जांच में जुट गई है

इधर, गोरखपुर में पूर्वोत्तर रेलवे में उप मुख्य वाणिज्य प्रबंधक तरुण शुक्ला ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। शाहपुर थाना क्षेत्र में अपने ही आवास पर तरुण शुक्ला ने लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली। परिवार की तरफ से अभी इसकी कोई वजह नहीं बताई गई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

29 मई को एटीएस के हेडक्वॉर्टर में उनके कमरे में मिला था

बता दें, उत्तर प्रदेश के एटीएस हेडक्वॉर्टर में तैनात अपर पुलिस अधीक्षक राजेश साहनी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। हालांकि विभाग के उच्चाधिकारियों का कहना था कि उन्होंने आत्महत्या की थी। उनका शव इसी साल 29 मई को एटीएस के हेडक्वॉर्टर में उनके कमरे में मिला था।साभार

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)