तीन पुलिसकर्मियों ने मिलकर एसपी को बेरहमी से पीटा, मामला दर्ज…

0 651

प्रदेश में तीन सिपाहियों ने मिलकर एक एडिशनल SP के साथ जमकर मारपीट की. एडिशनल एसपी मध्य प्रदेश के डायल 100 मुख्यालय के वर्क शॉप शाखा में पदस्थ है. एडिशनल एसपी अपनी पत्नी के साथ देर रात कहीं से लौट रहे थे तीनों आरक्षकों में दो जिला पुलिस बल के सिपाही हैं. जबकि एक 25वीं बटालियन में एसएएफ का सिपाही है.

ये भी पढ़ें…21 जून से प्रदेश में खुलेंगे रेस्टोरेंट, जल्द सब होगा अनलॉक

मिली जानकारी के मुताबिक डिपो चौराहे पर बैरिकेट्स हटाने को लेकर कार टकराना गई जिसकी बाद यह मामला हुआ. टीटी नगर थाना पुलिस ने एडिशनल एसपी (SP) बीएम शाक्य की तरफ से तीनों आरक्षकों के खिलाफ एक्सीडेंट और मारपीट की धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज करवाई गई है.

बताया जा रहा है कि तीनों सिपाही आपस में दोस्त हैं. आरक्षक विनोद पाराशर सिक लिव पर जा रहा था जिसे छोड़ने के लिए अनिल और अवधेश साथ जा रहे थे. इस दौरान डिपो चौराहे पर बैरिकेट्स हटाने को लेकर एडिशनल एसपी (SP) बीएम शाक्य की गाड़ी सिपाहियों की गाड़ी से टकरा गई.

सिविल ड्रेस में थे सिपाही और एसपी

सिपाही और एडिशनल एसपी सिविल ड्रेस में थे. धीरे-धीरे विवाद बढ़ा और सिपाहियों ने एडिशनल एसपी बीएम शाक्य के साथ जमकर मारपीट कर दी जब तक तीनों सिपाहियों को पता चला कि बीएम शाक्य एडिशनल एसपी हैं.

तीनों सिपाही फरार हो गए हैं. पुलिस ने एएसपी बीएम शाक्य की तरफ से जिन धाराओं में एफआईआर दर्ज ही है. वह जमानती बताई गई है. जो तीनों सिपाहियों को थाने से ही जमानत मिल जाएगी.

ये भी पढ़ें..Mango Diplomacy: पाकिस्तान को गुठली तो क्या आम के दाम तक नहीं मिले

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More