sonam

सरनेम बदलने पर ट्रोल हुई थीं सोनम, हाथ में पहना मंगलसूत्र

सोनम (Sonam) कपूर ने इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके हाथ पर दूसरी ज्वैलरी के साथ मंगलसूत्र भी नजर आ रहा है। इस कस्टमाइज्ड मंगलसूत्र का उनके पति आनंद आहूजा से खास कनेक्शन है। दरअसल, मंगलसूत्र में मौजूद डायमंड पेंडेंट आनंद की राशि को दर्शा रहा है।

पति का सरनेम नाम के आगे लगाने पर ट्रोल हुई थीं सोनम…

गौर से देखेंगे तो समझ जाएंगे कि पेंडेंट का आकार Leo राशि जैसा है और यह आनंद आहूजा की राशि है।
बता दें कि सोनम की राशि जैमिनी है। पति का सरनेम नाम के आगे लगाने पर ट्रोल हुई थीं सोनम… सोनम कपूर ने 8 मई को लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी की। इसके तुरंत बाद उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर पति का सरनेम अपने नाम के आगे लगा लिया। 32 साल की सोनम फेमिनिस्ट के रूप में जानी जाती हैं।

Also Read : वो घटनाएं जिनसे मायावती की बदल गई जिंदगी..!

ऐसे में कुछ लोगों को लगा कि पति का सरनेम नाम के आगे लगाना फेमिनिज्म के खिलाफ जाता है। इस वजह से लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था। हालांकि, खुद सोनम ने कान्स के दौरान एक इंटरव्यू में यह साफ किया कि हसबैंड का सरनेम अपने नाम के आगे लगाना उनकी व्यक्तिगत पसंद है और इससे फेमिनिज्म का कुछ लेना-देना नहीं।

आनंद ने सोनम के नाम को अपने नाम बदल लिया है

बता दें कि सोनम की तरह उनके पति ने भी अपना नाम बदल लिया। जहां सोनम ने आनंद के सरनेम को अपनाया है तो वहीं आनंद ने सोनम के नाम को अपने नाम और सरनेम के बीच लगाना शुरू कर दिया है। यानी अब वे आनंद एस. आहूजा बन चुके हैं।

दैनिक भास्कर

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)