smriti irani announce to quit politics with pm modi

PM मोदी के राजनीतिक सफर पर ये क्या बोल गईं स्मृति ईरानी…

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का एक बयान सोशल मीडिया और राजनीतिक गलियारें में हलचल बन गया है। एक कार्यक्रम में शामिल हुईं स्मृति ने परिचर्चा के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस दिन संन्यास लेंगे, उस दिन वह भी राजनीति को अलविदा कह देंगी।

पीएम मोदी संग राजनीति से संन्यास लेने का किया ऐलान

बता दें कि ये बड़ा बयान ‘वर्ड्स काउंट महोत्सव’ में रविवार को सुनने को मिला। एक श्रोता के सवाल पर उन्होंने ये जवाब दिया था, श्रोता ने उनसे पूछा था कि वह कब ‘प्रधान सेवक’ बनेंगी। गौरतलब है की पीएम मोदी खुद के लिए प्रधान सेवक शब्द का इस्तेमाल करते हैं।

ये भी पढ़ें:  CM योगी ने किया ‘भारत के मन की बात, मोदी के साथ’ कार्यक्रम का शुभारंभ

‘प्रधान सेवक’ बनने से किया इन्कार:

रविवार को ‘वर्ड्स काउंट महोत्सव’ में केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता स्मृति ईरानी शामिल हुईं थीं। जहां एक परिचर्चा के दौरान श्रोता ने उनसे पूछा कि आप आप कब ‘प्रधान सेवक’ बनेंगी । इस पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने जवाब दिया, ‘कभी नहीं। मैं राजनीति में बेहतरीन नेताओं के साथ काम करने के लिए आई हूं और इस मामले में मैं बेहद सौभाग्यशाली रही हूं कि मैंने दिवंगत अटल बिहारी वाजपेयी जैसे दिग्गज नेता के नेतृत्व में काम किया और अब मोदी जी के साथ काम कर रही हूं।’ इसके बाद उन्होंने कहा, ‘जिस दिन ‘प्रधान सेवक’ नरेंद्र मोदी राजनीति से संन्यास ले लेंगे, मैं भी भारतीय राजनीति को अलविदा कह दूंगी।”

ये भी पढ़ें:  केंद्र के खिलाफ ममता का एलान-ए-जंग, इन नेताओं का मिला समर्थन

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)