आखिरकार बलात्कार के आरोपी पूर्व गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद गिरफ्तार

छात्रा संग यौन शोषण और बलात्कार के आरोपी स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी कर ली गयी है। बता दें कि स्वामी चिन्मयानंद पर लगे आरोपों के बाद से ही उनकी गिरफ्तारी को लेकर योगी सरकार की लगातार फजीहत हो रही थी। स्वामी चिन्मयानंद अटल बिहारी वाजपयी सरकार में गृह राज्य मंत्री रह चुके हैं।

एसआईटी ने किया भाजपा नेता चिन्मयानंद को शाहजहांपुर से गिरफ्तार:

भाजपा नेता स्वामी चिन्मयानंद को आज शाहजहांपुर से एसआईटी की टीम ने गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पताल ले जाया गया। यौन शोषण और बलात्कार के आरोप में चिन्मयानंद की गिरफ्तारी हुई है।

गौरतबल है कि अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में गृह राज्य मंत्री रहे स्वामी चिन्मयानंद को छात्रा से दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार किया गया है। एसआइटी ने शुक्रवार को चिन्मयानंद को बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ उनके आश्रम को घेर लिया।

मेडिकल के लिए भेजा गया:

गिरफ्तारी के बाद एसआईटी चिन्मयानंद को मुमुक्ष आश्रम से कोतवाली लेकर पहुंची। किसी भी अनहोनी की आशंका के कारण एसआइटी टीम के साथ बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद रही। बाद में पुलिस और एसआईटी की टीम आरोपी को चिकित्सीय परीक्षण के लिए मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंची। जहां के ट्रामा सेंटर में चेकअप किया जा रहा है। इस दौरान एसआइटी प्रभारी नवीन अरोड़ा के साथ ही अन्य पुलिस अधिकारी मौजूद हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)