Afghan militants

श्रीदेवी के फैन अफगानी आतंकी, नाम सुनते ही बंद कर देते हैं गोलीबारी

फिल्म जगत की सबसे खूबसूरत और बेहतरीन अदाकारा श्रीदेवी आज हमारे बीच नहीं हैं। उनकी मौत ने सिर्फ बॉलीवुड के लिए बल्कि पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया। श्रीदेवी के फैन भारत में ही नहीं पूरी दुनिया में मौजूद हैं। उनके कई ऐसे भी फैन हैं, जिनके बारे में आपने सपने में भी नहीं सोचा होगा। जी हां, यह बात थोड़ी हैरान करने वाली है लेकिन सच है।

अफगान आतंकियों के लिए श्री देवी शांति का प्रतीक

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस श्रीदेवी के आतंकी इलाके अफगानिस्तान में भी बहुत बड़े फैन हैं। रिपोर्ट के मुताबिक जब उनकी फिल्म खुदा गवाह की शूटिंग हो रही थी तो वहां के मिलिटेंट भी उनके दीवाने हो गए थे। वहां के लोगों का कहना है कि ये मिलिटेंट श्री देवी के इतने बड़े फैन थे कि उनका नाम सुनते ही गोलीबारी बंद कर देते थे। श्रीदेवी उनके लिए शांति का प्रतीक बन गई थीं।

 Also read : शमी का ‘हसीन’ सितम

Afghan militants

जानकारी के मुताबिक, फेसबुक पेज Yadi Tu Kabul के एडमिन शाइम राही ने लिखा है कि कुछ दिनों पहले उन्होंने श्रीदेवी की फिल्म खुदा गवाह का पोस्टर शेयर किया था। यही नहीं वो श्रीदेवी की फिल्मों पर एक वीडियो क्लिप भी बनाना चाहते थे, लेकिन उनकी मौत ने उन्हें झकझोर दिया।

अमिताभ की सुरक्षा में लगा दी थी देश की आधी फौज

वहीं, एक अन्य अफगान फैन खातोल आबकी के मुताबिक, जब अफगानिस्तान में श्रीदेवी की फिल्म खुदा गवाह बनी वो तभी से उनकी फैन हो गईं थीं। रिपोर्ट कहती है कि काबुल के अर्टल ब्रिज पर भी खुदा गवाह फिल्म का एक हिस्सा शूट किया गया था।

Also read : OMG: एक देश में बनाते है खाना तो दूसरे देश में करते है आराम

यही नहीं, वहां के लोग इस ब्रिज पर शूटिंग देखने आए थे और उनमें काफी खुशी थी लेकिन उस समय श्रीदेवी वहां नहीं गईं। ये वो समय था जब यहां गोलीबारी आम बात थी। उस वक्त वहां के पूर्व राष्ट्रपति नजीबुल्ला अहमदजई ने उनकी सुरक्षा के कड़े इतंजाम किए थे और अमिताभ बच्चन की सुरक्षा के लिए देश की आधी फौज लगा दी गई थी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)