शोएब अख्तर ने विराट कोहली को बताया ‘बिगड़ैल क्रिकेटर’, कह डाली ये बड़ी बात…

भारतीय क्रिकेट सिस्टम की तारीफ करते हुए पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा कि इससे विराट कोहली को काफी फायदा पहुंचा है।

0 169

भारतीय क्रिकेट सिस्टम की तारीफ करते हुए पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा कि इससे विराट कोहली को काफी फायदा पहुंचा है। अख्तर ने कहा कि कोहली को भारतीय क्रिकेट ने काफी मदद की और इसी कारण वह इस समय विश्व के शीर्ष बल्लेबाज हैं। अख्तर ने साथ ही कहा कि कोहली 10 साल पहले एक बिगड़ैल बच्चे की तरह थे, लेकिन भारतीय सिस्टम ने उन्हें बदला।

अख्तर ने यूट्यूब शो क्रिकेट बाज पर कहा, “कोहली एक अलग ही स्तर पर पहुंच गए हैं। लेकिन कोहली ब्रांड के पीछे कौन है? 2010-2011 में कोहली कहीं नहीं थे। वह ग्रुप का हिस्सा थे और मेरी तरह एक बिगड़ैल बच्चा थे। अचानक से वहां के सिस्टम ने उनका साथ दिया। मैंनेजमेंट उनके साथ रहा। उन्हें भी यह एहसास हुआ कि काफी कुछ दाव पर है।”

शोएब अख्तर ने की विराट कोहली की तारीफ-

virat kohli

अख्तर ने कहा, “यह उनकी गलती नहीं कि वह क्रिकेट के आसान युग में खेल रहे हैं या सचिन तेंदुलकर ने क्रिकेट के सबसे मुश्किल दौर में क्रिकेट खेली। या वसीम अकरम, वकार यूनिस, इंजमाम उल हक ने ज्यादा प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेली। वो रन कर रहे हैं तो हम उसमें क्या कह सकते हैं।”

शोएब अख्तर ने कहा कि रन कोहली के बारे में काफी कुछ बयान करते हैं। कोहली ने 86 टेस्ट मैचों में 7,240 रन बनाए हैं जबकि वनडे में उन्होंने 11, 867 रन बना लिए हैं। टी-20 में उन्होंने 82 अंतर्राष्ट्रीय मैचों में 2,794 रन बनाए हैं।

Shoaib Akhtar

अख्तर ने कहा, “मैं भारत की भी आलोचना करता हूं, लेकिन कोहली अगर 12,000 रन बना ले तो आप क्या कहोगे? रोहित शर्मा की वनडे में दो (तीन) दोहरे शतक हैं, आप क्या कहोगे? क्या आपको यह कहना चाहिए कि वह बुरे इंसान हैं और वह अच्छे खिलाड़ी नहीं हैं।”

यह भी पढ़ें: सोनाली बेंद्रे को किडनैप करना चाहते थे शोएब अख्तर, खुली सच्चाई!

यह भी पढ़ें: कोहली तोड़ सकते हैं सचिन के 100 शतकों का रिकार्ड

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप डेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More