bulandhshahar hinsa ka aropi

बच्चा बच्चा जानता है सुबोध सिंह कितना भ्रष्ट अफसर था : आरोपी शिखर

बुलंदशहर के स्याना में गौकशी की वारदात के बाद भड़की हिंसा व इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह का हत्यारोपी बीजेपी युवा स्याना का नगर अध्यक्ष शिखर अग्रवाल ने अपना वीडियो वायरल किया है जिसमे खुद को वो निर्दोष बता रहा है। इसके साथ ही उसने शहीद सुबोध कुमार सिंह को बेहद ही लालची  और झूठा इंसान भी बताया।

शहीद दारोगा पर लगे इल्जाम

बुलंदशहर हिंसा के मुख्य आरोपी योगेश राज के वीडियो के बाद एक दूसरा वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। यह वीडियो घटना के दूसरे आरोपी शिखर अग्रवाल ने जारी किया है। इस वीडियो में शिखर अग्रवाल ने मृतक इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह के उपर गंभीर आरोप लगाए हैं।

सोशल मीडिया पर जारी वीडियो में शिखर अग्रवाल ने मृतक एसएचओ सुबोध कुमार सिंह पर पैसे लेकर गौकशी करवाने का आरोप लगाया है। शिखर अग्रवाल ने वीडियो में स्याना एसडीएम को भी इस घटना में राजदार बताया है। उसने कहा है कि स्याना एसडीएम को भी इस प्रकरण की पूरी जानकारी पहले से थी।

ये था मामला

आपको बता दें कि बुलंदशहर में सोमवार को गोकशी को लेकर ग्रामीणों और पुलिसकर्मियों के बीच में बवाल हुआ था। ग्रामीणों ने पुलिस चौकी पर जमकर तोड़फोड़ की और वाहनों में आग लगा दी थी। इस दौरान उन्होंने पथराव और आगजनी भी की। ग्रामीणों द्वारा किये गए पथराव में स्याना कोतवाल सुबोध कुमार सिंह की मौत हो गई। इस हिंसक घटना में पुलिस फायरिंग में एक छात्र की भी मौत हुई है।

सरकार को नोटिस

बुलंदशहर मामले का संज्ञान लेते हुए राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग ने सूबे की योगी सरकार को नोटिस जारी करते हुए जवाब तलब किया है। आयोग ने कई विंदुओं पर सवाल उठाए हैं और उन बिंदुओं पर सरकार से स्पष्टीकरण भी मांगा है। आयोग ने मुख्य सचिव और डीजीपी से इस मामले में चार हफ्ते में रिपोर्ट पेश करने को कहा है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)