भाई ने डाला प्यार में खलल तो इस एक्ट्रेस ने टुकड़े-टुकड़े कर उतारवाया मौत के घाट

0 377

कन्नड़ एक्ट्रेस शनाया काटवे पर संगीन आरोप लगे हैं। ‘ओन्डू गान्टया काठे’ फिल्म में नजर आईं एक्ट्रेस पर अपने भाई की हत्या कराने का आरोप लगा है। पुलिस ने उन्हें उनके 32 वर्षीय भाई राकेश कटवे की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। शनाया को हुबली ग्रामीण पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार किया और न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

जंगल में मिला शव

पुलिस ने इस मामले में शनाया के प्रेमी नियाज अहमद को भी गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही तीन और लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है। इनमें 21 साल का तौसीफ चन्नापुर, अल्ताफ मुल्ला और अमन गिरानीवाले शामिल हैं। खबरों के मुताबिक राकेश का सिर देवरगुडीहल के वन क्षेत्र में पाया गया था और उसके शरीर के अन्य हिस्सों को अलग कर दिया गया था, जिसे गडग रोड और हुबली के अन्य इलाकों में पाया गया।

गला दबाकर की गई हत्या

कई रिपोर्ट्स से यह भी पता चला कि हुबली में शनाया और राकेश के घर पर भयावह घटना को अंजाम दिया गया था। कहा जा रहा है कि राकेश की गला दबाकर हत्या की गई। रिपोर्ट्स के अनुसार यह पता चला है कि जांच के दौरान अधिकारी को राकेश की हत्या का लिंक उसकी अपनी बहन शनाया से मिला। साथ ही बताया गया कि शनाया कथित रूप से आरोपी नियाज अहमद कटिगार से प्यार करती है।

यह भी पढ़ें : बलिया: पंचायत चुनाव ड्यूटी के दौरान कांस्टेबल की मौत

रिपोर्ट्स में कही गई ये बात

रिपोर्ट्स की मानें तो शनाया का नियाज अहमद कटिगार नामक युवक से अफेयर थे, जो कि शनाया के भाई राकेश काटवे को पसंद नहीं था। राकेश इस रिश्ते के पक्ष में नहीं था। ऐसे में शनाया ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने भाई को मौत के घाट उतारने की योजना बनाई।

बीती 9 अप्रैल को अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए शनाया हुबली आई थी। इसी दौरान आरोपी नियाज ने अपने तीन दोस्तों के साथ राकेश की हत्या कर दी। नियाज और उसके साथी हुबली स्थित राकेश के घर पहुंचे और वहां गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद नियाज और उसके साथियों ने शव को कई टुकड़ों में काटा और उसे अलग-अलग जगह फेंक दिया।

 

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप डेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More