डबल मर्डर से सनसनी, गन्ने के खेत से मिले दो युवतियों के शव, दुष्कर्म की आशंका

0 410

यूपी के शामली में एक खौफनाक घटना ने सबको हिला कर रख दिया है। यहां कैराना कस्बे के जगनपुर गांव में दो युवतियों के शव गन्ने के खेत में पड़े मिलने से दहशत फैल गई।

शव मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में आला अधिकारी घटनास्थल की तरफ दौड़े। मंजर देखकर हर किसी के होश उड़ गए। यहां दो युवतियों के शव कंबल में लिपटे पड़े थे।

मृतक युवतियों में से एक की उम्र करीब 20 और दूसरी की 22 वर्ष है। दोनों युवतियों के सिर पर धारदार हथियार के निशान मिले हैं। ऐसा लग रहा है कि जैसे दुष्कर्म करने के बाद युवतियों की हत्या कर शव को गन्ने के खेत में फेंक दिया गया है।

SP ने किया रेप की घटना से इनकार-

vineet jaiswal shamli sp

इस मामले पर शामली के पुलिस अधीक्षक, विनीत जायसवाल ने बताया कि मौके पर ही पंचानामा की कार्रवाई की गई और पंचानामा की कार्रवाई में लड़कियों के शरीर पर जो कपड़े मिले वह व्यवस्थित मिले।

आगे उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया दुष्कर्म जैसी कोई बात नहीं पाई गई। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की जांच जारी है।

यह भी पढ़ें: मंदिर में बच्ची का गैंगरेप, पत्थरों से पीटकर की हत्या

यह भी पढ़ें: गोरखपुर : 16 साल की लड़की ने की रेप से पैदा हुई बच्ची की हत्या

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्प इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More