ramjanambhumi film ka ek or poster relaease

वसीम रिजवी की फिल्म ‘रामजन्मभूमि’ का एक और पोस्टर रिलीज

उत्तर प्रदेश शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी की अयोध्या और हलाला पर आधारित फिल्म रामजन्मभूमि का दूसरा पोस्टर गुरुवार को जारी कर दिया गया है। वसीम रिजवी ने हाल ही में अपनी फिल्म रामजन्मभूमि का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज किया था।

वसीम रिजवी ने बताया था कि मैंने कट्टरपंथी समाज में मेरी छोटी सी आवाज उठाई है। राम मंदिर अगर समझौते से बन जाए तो ये अच्छी बात होगी। अभी मेरी उम्मीद नहीं टूटी है। फिल्म के बारे में बताते हुए रिजवी ने कहा कि अयोध्या में जो गोली काण्ड हुआ था और निहत्थे कारसेवकों पर गोली चलाई गई थी फिल्म की शुरुआत वहां से होती है।

इस फिल्म में मुख्य किरदार में सदानन्द शास्त्री हैं। जबकि विलेन का रोल मौलाना जफर खान के नाम से है जो पाकिस्तान का एजेंट है। जो शरई दफ्तर खोलकर देश के मुसलमानों को भड़काते हैं जिसने हलाला अपनी बहू के साथ में किया उसका शोषण किया।

रिजवी ने कहा कि फिल्म छोटे बजट की है

ये मुसलमानों को भड़काने का काम करता है और आखिर में मुसलमान उसकी असलियत को पहचान जाते हैं और उसे देश छोड़ना पड़ता है। वसीम रिजवी ने अयोध्या राम मंदिर और हलाला पर फिल्म बनायी है। रिजवी ने कहा कि फिल्म छोटे बजट की है।

फिल्म का लेखक और प्रोड्यूसर भी है, इस फिल्म में किसी जाति और धर्म विशेष को टारगेट नहीं किया गया है।फिल्म कारसेवकों पर चलने वाले गोली कांड से शुरू होती है। रिजवी ने कहा कि सभी प्रदेशों में फिल्म रिलीज करने के लिए इसे टैक्स फ्री करने का प्रपोजल दिया जाएगा। फिल्म पर डेढ़ साल से काम चल रहा था। रिजवी ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर बनना चाहिए।

मैंने समझौते की बात रखी है

हमारी नजर में जो पाकिस्तान के एजेंट हैं वो दिखाए गए हैं। मैं किसी पार्टी का कोई सदस्य नहीं हूँ, अपनी बात सुप्रीम कोर्ट में रख चुका हूँ। मैंने समझौते की बात रखी है। अगर फिल्म दिसम्बर में न आती तो ये मुद्दा क्या खत्म हो जाता,ये मुद्दा कभी खत्म नहीं हुआ। फिल्म में जो मामला कोर्ट में पेंडिंग है उसको कहीं भी फिल्म में टच नहीं किया गया है। फिल्म में खुदाई वगैरह के बारे में कहीं नहीं दिखाया है । फिल्म में गोलीकांड को लेकर मेरे विचार हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)