sapna

बॉलीवुड में आग लगाने को तैयार सपना, ये है पहली फिल्म

मशहूर हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना(Sapna) चौधरी बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद से लगातार सुर्खियों में रहती हैं। एक बार फिर से सपना को लेकर एक ऐसी खबर आई है, जिसे जानकर सपना के फैंस काफी खुश होंगे।

अपने डांस वीडियो से सोशल मीडिया पर सनसनी मचाने वाली सपना चौधरी अब बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से सनसनी मचाने को तैयार हैं। जी हां, सपना चौधरी बतौर हीरोइन ‘दोस्‍ती के साइड इफेक्‍ट’ फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है।

कुछ तस्वीरें सपना ने अपने इंस्टाग्राम शेयर किया है

सपना चौधरी ने ये खुशखबरी खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने फैंस को दी। हाल ही में इस फिल्म को लेकर प्रेस कांफ्रेस राखी गई थी, जिसकी कुछ तस्वीरें सपना ने अपने इंस्टाग्राम शेयर किया है। इन तस्वीरों में सपना इस फिल्म के आउटफिट्स में नजर आ रही जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं।

Also Read :  दिन में करता था सिलाई और रात में सिरियल किलर

सपना चौधरी के साथ इस फिल्म में विक्रांत आनंद, टीवी एक्टर जुबैर खान और टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की’ से मशहूर हुई एक्ट्रेस अंजू जाधव भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म के डायरेक्टर हादी अली हैं। जोयाल डेनियल इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

वीरे की वेडिंग’ में सपना ने स्पेशल डांस नंबर किया था

हालांकि सपना इससे पहले भी बॉलीवुड फिल्मों में डांस नंबर करते हुए नजर आ चुकी हैं लेकिन बतौर हीरोइन ‘दोस्‍ती के साइड इफेक्‍ट’ सपना का पहला बॉलीवुड फिल्म होगा। बॉलिवुड फिल्म ‘नानू की जानू’ और ‘वीरे की वेडिंग’ में सपना ने स्पेशल डांस नंबर किया था। इसके अलावा वो भोजपुरी और पंजाबी फिल्मों में भी अपने डांस का जलवा बिखेर चुकी हैं।साभार

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)