Sapna Choudhary

Video: हरियाणवी छोरी सपना चौधरी को कुछ यूं हुआ प्यार…

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नया हरियाणवी सॉन्ग ‘राम की सू (Ram Ki Su)’ यूट्यूब पर रिलीज हो गया है, और सपना चौधरी के फैन्स के लिए इसमें इंटरनेट सनसनी का ऐसा अवतार दिखेगा जो उन्होंने पहले कभी नहीं देखा होगा। भोजपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना 2’ में स्पेशल सॉन्ग में जलवे दिखा चुकीं सपना चौधरी इस हरियाणवी गाने में बहुत ही रोमांटिक अंदाज में है और वह जिस रूमानी अंदाज में डांस कर रही हैं, वह कमाल है। यही नहीं, इस सॉन्ग में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का शर्माना और अदाएं दिखाना कुछ ऐसी चीजें है जो पहले बहुत ही कम देखने को मिली हैं।

देसी अंदाज में हरियाणवी सिंगर-एक्ट्रेस सपना चौधरी

भोजपुरी और हरियाणवी सिंगर-एक्ट्रेस सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस गाने को सोमवीर कथूरवाल ने गाया है। खास यह कि ‘राम की सू’ में सपना चौधरी पूरी तरह से देसी अंदाज में दिखी हैं, और उन्हें हरियाणवी घाघरा और शर्ट भी पहनी हैं।

Also read: Mann Ki Baat: पीएम मोदी ने देशवासियों को रक्षाबन्धन की दी शुभकामनाएं

सपना चौधरी का देसी और रोमांटिक अंदाज

सपना चौधरी का ये देसी और रोमांटिक अंदाज उनके फैन्स के लिए वाकई एकदम नई चीज है। सपना चौधरी के साथ इस सॉन्ग में सोमवीर कथूरवाल और कपिल कथूरवाल हैं। ‘राम की सू’ वीडियो के म्यूजिक डायरेक्टर समेश जांगड़ा हैं। इस वीडियो को कुलदीप राठी ने डायरेक्ट किया है. सोनोटेक ने इस रिलीज किया है।

Also Read :  डिजिटल इंडिया ‘डकार’ रही है जनता का पैसा

सपना चौधरी भोजपुरी सिनेमा के अलावा पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में भी दस्तक दे चुकी हैं। बॉलीवुड फिल्म ‘नानू की जानू’ में भी सपना चौधरी स्पेशल सॉन्ग में नजर आई थीं, फिल्म तो फ्लॉप रही लेकिन उनका गाना खूब चला। सपना चौधरी ने बिग बॉस-11 से लोकप्रियता की बुलंदियों को छुआ और उसके बाद से वे देश भर में सनसनी बनी हुई हैं। ‘बिग बॉस’ में सपना चौधरी की टीवी एक्ट्रेस हिना खान के साथ खूब पटी थी, और उनकी अच्छी ट्यूनिंग रही थी।

(साभार- NDTV इंडिया)

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)