‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीज़न 11 का पहले करोड़पति बने सनोज राज

सोनी टीवी का फेमस रियल्टी गेम शो कौन बनेगा करोड़पति एक ऐसा गेम शो है जहां बहुत सारे लोग लाखो-करोड़ों रुपये जीतने का सपना पूरा करने जाते है। कुछ तो अपनी कोशिशों से इस शो में आकर इतिहास ही रच जाते है।

ऐसा ही बिहार के हुसालगंज प्रखंड ढोंगरा गांव के रहने वाले सनोज राज ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सीजन-11 के पहले करोड़पति बन इतिहास रच दिया है। इस बात की जानकारी सोनी टीवी चैनल ने अपने सोशल अकाउंट के जरिए दी।

सोनी चैनल ने अपने ट्वीट अकाउंट पर आने वाले एपिसोड का प्रोमो पोस्ट किया, जिसमें हुसालगंज प्रखंड ढोंगरा गांव के रहने वाले सनोज राज 15वें सवाल का सही जवाब देकर एक करोड़ रुपये जीतते दिखायी दे रहे हैं। सोनी चैनल के फेसबुक पोस्ट के मुताबिक वह सात करोड़ रुपये के सवाल के लिए भी खेलेंगे। गुरुवार और शुक्रवार को सनोज से जुड़े एपिसोड का प्रसारण होगा। इससे पहले ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में पूर्वी चंपारण जिले के सुशील कुमार पांच करोड़ रुपये जीत चुके हैं।

यह भी पढ़ें: ओसामा के बेटे ने रचाई शादी, पढ़े पूरी खबर

आपको बता दें कि सनोज राज एक छोटे से गांव में रहने वाले एक किसान के बेटे हैं जो बीटेक की पढ़ाई करके दो साल से असिस्टेंट कमांडेंट के पद पर नौकरी कर रहे हैं। सनोज के होसले औऱ सपने काफी बड़े है वो अधिकारी बनकर देश और समाज की सेवा करना चाहते है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)