Samsung निकाल सकता है सबसे सस्ता स्मार्टफोन

0 348

 

Samsung ने पिछले साल नवंबर में Galaxy A02s स्मार्टफोन पेश किया था. यह Samsung  की Galaxy A-Series के सबसे किफायती स्मार्टफोन्स में से एक है.यह स्मार्टफोन भारत में Galaxy M02s के रूप में लॉन्च हुआ था.अब कंपनी Galaxy A02s स्मार्टफोन के सक्सेसर पर काम कर रही है.यह बात 91 मोबाइल्स की एक रिपोर्ट में कन्फर्म की गई है.इस आने वाले स्मार्टफोन का नाम Samsung Galaxy A03s हो सकता है.Samsung ने पिछले साल नवंबर में Galaxy A02s स्मार्टफोन पेश किया था.यह Samsung  की Galaxy A-Series के सबसे किफायती स्मार्टफोन्स में से एक है.यह स्मार्टफोन भारत में Samsung Galaxy M02s के रूप में लॉन्च हुआ था.अब कंपनी Galaxy A02s स्मार्टफोन के सक्सेसर पर काम कर रही है.यह बात 91 मोबाइल्स की एक रिपोर्ट में कन्फर्म की गई है.इस आने वाले स्मार्टफोन का नाम Samsung Galaxy A03s हो सकता है.

ये भी पढ़ें..यूपी में 35 निरीक्षकों का हुआ प्रमोशन, बने DSP, लिस्ट जारी…

Samsung स्मार्टफोन में हो सकते हैं दो बड़े बदलाव

अभी Galaxy A03s स्मार्टफोन के कोई लीक्स नहीं आए हैं.अब 91 मोबाइल्स फेमस टिप्स्टर @OnLeaks के साथ मिलकर Galaxy A03s स्मार्टफोन के रेंडर्स लाई है.रेंडर्स से साफ है कि Galaxy A03s स्मार्टफोन गैलेक्सी A02s से काफी मिलता-जुलता है.हालांकि, इसमें दो अहम बदलाव हैं.Samsung Galaxy A03s में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है और यह माइक्रो-यूएसबी पोर्ट के साथ आया है.

यह भी पढ़ें : BJP विधायक देवेंद्र प्रताप सिंह का हार्ट अटैक से निधन, सीएम योगी ने जताया दुख…

फोन के रियर में होगा ट्रिपल कैमरा सेटअप

OnLeaks के मुताबिक Samsung Galaxy A03s की मोटाई 9.1mm है.अगर रियर कैमरा सेटअप को शामिल कर लिया जाता है तो फोन की मोटाई 9.5mm होगी.जहां तक Galaxy A03s के स्पेसिफिकेशंस की बात है तो स्मार्टफोन में 6.5 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है, जिसमें फ्रंट-फेसिंग कैमरे के लिए V-शेप वाला नॉच हो सकता है.फोन में सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है.स्मार्टफोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप हो सकता है.फोन के बैक में प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का हो सकता है.इसके अलावा, फोन के रियर में 2 मेगापिक्सल के 2 कैमरे हो सकते हैं.Galaxy A03s स्मार्टफोन 3.5mm ऑडियो जैक के साथ आएगा.

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप डेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More