भारत में हुआ लांच Samsung Galaxy Fit2, यहां जानें कीमत और खास फीचर्स

0 249

सैमसंग ने शनिवार को अपना नया फिटनेस ट्रैकर लॉन्च किया, जिसे उसने गैलेक्सी फिट2 नाम दिया है। गैलेक्सी फिट2 स्लिम, लाइटवेट, लम्बी अवधि वाले बैटरी वाला और ट्रैकिंग फीचर्स से लैस है।

इसकी कीमत 3999 रुपये है और यह दो रंगों-काले और स्कारलेट में उपलब्ध है। इसकी बिक्री 16 अक्टूबर से शुरू हो चुकी है। गैलेक्सी फिट2 में एक इंडेंटेड स्ट्रिप है जो पसीने को जमा नहीं होने देता।

इसका वजन 21 ग्राम है और 159एमएएच की बैटरी से लैस है। इस बैटरी के साथ यह एक बार चार्ज में 15 दिनों तक काम कर सकता है।

गैलेक्सी फिट 2 में 1.1 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है। जिसमें ऊपर की तरफ 3 डी कर्व्ड ग्लास है। डिस्प्ले में 450 एनआईटी ब्राइटनेस है। डिस्प्ले को जगाने के लिए सिंगल टच बटन की सुविधा दी हुई है।

फिटनेस बैंड नींद के चार चरणों का विश्लेषण करता है – जागृत, आरईएम, हल्का और गहरा। इसमें स्ट्रेस ट्रैकिंग की सुविधा भी दी गई है तनाव के समय में सांस लेने की गाइड भी दी गई है।

यह भी पढ़ें: सैमसंग मैक्स लांच, कम रोशनी में जबरदस्त तस्वीरें

यह भी पढ़ें: सैमसंग सबसे पहले भारत में लॉन्च करेगा मिड सेगमेंट ‘गैलेक्सी एफ’ सीरीज

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप डेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More