CM YOGI1

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ

देवरिया मामले में सीएम योगी का सपा पर पलटवार

मानसून सत्र के दौरान सदन में समाजवादी पार्टी के हंगामे के बाद सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर पलटवार किया है। सीएम योगी ने कहा कि देवरिया मामले में आज जो सपा बवाल कर रही है, उनको अपने कार्यकाल को पहले देखना चाहिए।

जो सपा आज जिस शेल्टर होम मामले में इतना हंगामा कर रही है, देवरिया शेल्टर होम को मान्यता भी सपा सरकार ने दी ही थी और लगातार उसे अनुदान भी दे रही थी।

हंगामा करके इसे बाधित करने का प्रयास किया

सीएम योगी ने कहा कि सपा अपने नाकारापन को छुपाने के लिए विधानसभा में महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा करने के बजाय ध्यान भटकाने का काम कर रही है। देवरिया मामले में सिर्फ वे सरकारें दोषी हैं , जिन्होंने इनको मान्यता दी है। प्रदेश के विकास के लिए आज अनुपूरक बजट के लिए रखा गया था, लेकिन विपक्ष के हंगामा करके इसे बाधित करने का प्रयास किया।

Also Read :  उत्तर प्रदेश देश का सबसे सुरक्षित स्थान : सीएम योगी

सीएम योगी ने कहा गन्ना किसानों के लिए भी काम किया जाएगा। इस दिशा में कार्यरत भी है। ग्रीन फील्ड के नाम से एयरपोर्ट के लिए भी हम काम कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश पहला प्रदेश होगा जिसने किसानों के लिए काम किया है उनके लिए भी बजट में मांग की है।

कानून व्यवस्था आकड़ों से नहीं जनता के बीच से पता चलता है

पहले लोग त्यौहार मनाने में डरते थे कि कहा दंगा हो जाये हमने उसे रोकने का काम किया है। मैं प्रदेश की जनता को आश्वस्त करता हूं कि हम विकास के काम को नहीं रोकेंगे। नेशनल क्राइम ब्यूरो का साफ कहना है की कानून व्यवस्था आकड़ों से नहीं जनता के बीच से पता चलता है।

समाजवादी पार्टी और कांग्रेस हमें समझायेगी यह हास्यास्‍पद

कानून व्यवस्था का हाल यहाँ हो रहे निवेश से ही सिद्ध होता है। सीएम योगी ने कहा रही बात प्रदेश में कानून व्यवस्था के बारे में तो समाजवादी पार्टी और कांग्रेस हमें समझायेगी यह हास्यास्‍पद है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)