Sakshi Maharaj

BJP सांसद साक्षी महाराज ने किया नाइट क्लब का उद्धाटन

लखनऊ। यूपी में बीजेपी की सरकार बनने के बाद भाजपा के मंत्री और सांसद पार्टी की फजीहत करने में जुटे हुए हैं। पिछले साल योगी सरकार की फजीहत स्वाति सिंह ने ‘बी द बियर’ रेस्टोरेंट का उद्घाटन करके कराई थी। वहीं, इस बार सरकार की फजीहत कराने का जिम्मेदारी बीजेपी सासंद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने उठाई है।

नाइट क्लब वाले बाबा साक्षी महाराज

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, राजधानी लखनऊ के अलीगंज में बतौर चीफ गेस्ट बनकर पहुंचे बीजेपी सासंद साक्षी महाराज ने नाइट क्लब का उद्घाटन किया। जिसके बाद यहां लोग साक्षी महाराज को नाइट क्लब वाले बाबा के नाम से भी पुकारते हुए नजर आए।

जानकारी के मुताबिक, अलीगंज के राम राम बैंक चौराहा के निकट जीत प्लाजा है। जीत प्लाजा के द्वितीय तल पर ‘लेटस मीट नाइट क्लब’ अभी हाल ही में बना है।

Also Read :  पीड़िता को आरोपी विधायक के घर ले जाने वाली महिला गिरफ्तार

इस नाइट क्लब के उद्घाटन के लिए भारतीय जनता पार्टी के उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था। साक्षी 15 अप्रैल 2018 रविवार दोपहर 12 के करीब नाइट क्लब पहुंचे। उन्होंने फीता काटकर नाइट क्लब का शुभारम्भ किया।

नाइट क्लब में दो लोगों की साझेदारी

बता दें कि ‘लेटस मीट नाइट क्लब’ दो लोगों की साझेदारी में हैं। इसके मालिक जानकीपुरम में रहने वाले अमित गुप्ता और फूलबाग कॉलोनी गुडंबा में रहने वाले सुमित गुप्ता हैं।

अमित ने बताया कि वह भाजपा से जुड़े हुए हैं। बीजेपी में वह कार्यकर्ता हैं इसके चलते उन्होंने साक्षी महाराज को बतौर मुख्य अतिथि बुलाया था। हालांकि नाइट क्लब के उद्घाटन में भाजपा सांसद का पहुंचना सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ था।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)