ritesh pandey and kajal

भोजपुरी फिल्म ‘काशी विश्वनाथ’ में नजर आएंगे रितेश पांडे और काजल !

भोजपुरी जगत में उभरते हुए  सितारे और  गायकी से एक्टिंग की तरफ कदम बढ़ा रहे रितेश पांडे और  एक्ट्रेस काजल राघवानी का जादू लोगों को सिर चढ़ कर बोल रहा है। जल्द ही दोनो निर्देशक जी सुब्बराव की अगली भोजपुरी  फ़िल्म काशी विश्वनाथ में नजर आएंगे। फिलहाल इसकी शूटिंग चल रही है। 

रितेश पांडे और कालज राघवानी सोशल मीडिया में काफी सक्रिय रहते है और आये दिन अपनी तस्वीरे शेयर करके फैन फॉलोयिंग तेजी से बढ़ रही है।  यही वजह है कि लोग इन्हें काफी पंसद कर रहे हैं।

View this post on Instagram

#lookchange

A post shared by Ritesh Pandey (@ritesh_pandey_official) on

गायकी में डंका बजाते हुए रूपहले परदे पर क़दम रखते हुए छा जाने वाले रितेश पांडे इन दिनों आन्ध्र प्रदेश के यनम में काजल राघवनी संग रोमांस करते नज़र आ रहे हैं । रितेश ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फ़ोटो डाला था जिसमें वे काजल के साथ रोमांस करते नज़र आ रहे थे ।

View this post on Instagram

👼

A post shared by Kajal Raghwani 🎀 (@kajalraghwani.official) on

हालाँकि उन्होंने इस बात का कोई ज़िक्र नहीं किया था लेकिन मीडिया में आ रही खबरो के अनुसार  रितेश पांडे जाने माने निर्देशक जी सुब्बराव की अगली फ़िल्म काशी विश्वनाथ की शूटिंग में व्यस्त है ।

View this post on Instagram

During shoot

A post shared by Kajal Raghwani 🎀 (@kajalraghwani.official) on

सुब्बराव ने भोजपुरी की अब तक दस फ़िल्मों का निर्देशन किया है । गंगोत्री स्टूडीओ प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रही इस फ़िल्म के निर्माता हैं सर्वेश रेड्डी हैं फ़िल्म के संगीतकार हैं ओम झा । रितेश पांडे और काजल राघवनी के साथ उदय श्रीवास्तव , संजय वर्मा , धर्मेन्द्र धरम , उमेश कुशवाहा , नागेन्द्र रायदु , निशा सिंह और विजय प्रसाद आदि मुख्य भूमिका में हैं ।

फ़िल्म के कला निर्देशक हैं सेरा जबकि प्रोडक्शन मैनेजर है नागा मधु । रितेश पांडे ने फ़िल्म की कहानी का ख़ुलासा तो नहीं किया लेकिन बताया की अच्छी तकनीक से एक ज़बरदस्त कहानी को बड़े कैनवास पर फ़िल्माया जा रहा है ।

आपको बता दें की रितेश पांडे आजकल भोजपुरी की सारी बड़ी ऐक्ट्रेस के साथ काम कर रहे हैं और निर्माता निर्देशको के पसंदीदा कलाकार बन चुके हैं । यू ट्यूब पर उनकी आवाज़ का जादू तो चलता ही है और अब अच्छी अच्छी फ़िल्मों के साथ रूपहले परदे पर भी अपना सिक्का चलाने के लिए आतुर हैं ।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)