…तो इसलिए सलमान नहीं देते किसिंग सीन 

जहां एक ओर बॉलीवुड की फ़िल्में रोमांस और किसिंग सीन के बिना अधूरी होती है और कभी कभी तो फिल्मों की पब्लिसिटी के लिए एक फिल्म में 20-20 किस सीन और इंटिमेट सीन दिए जाते हैं, वहीं दूसरी तरह बॉलीवुड के सुल्तान हैं, जिनकी शायद ही कोई फिल्म आपको याद हो जिसमें उन्होंने किसिंग सीन दी हो।

इंटिमेट सीन तो दूर किसिंग सीन भी नहीं देते सलमान:

सलमान खान वो एकलौते अभिनेता हैं, जो अपनी फिल्मों में इंटिमेट सीन तो दूर हिरोइन को किस भी नहीं करते और उनकी फिल्में ब्लॉकब्लस्टर बन जाती है। वैसे लाखों दिलों पर राज करने वाले सलमान किसिंग सीन क्यों नहीं देते, इस सवाल का जवाब उनका हर फैन जानना चाहता होगा। चलिए हम बताते हैं कि आखिर सलमान खान किस से परहेज क्यों करते हैं।

सलमान फोलो करते हैं ‘नो किस क्लॉज’

दरअसल सलमान जब किसी फिल्म को साइन करते हैं तो उसमे एक कंडीशन होती है, ‘नो किस क्लॉज’। बता दें कि फिल्मों में आने से पहले ही उन्होंने फैसला ले लिया था कि वो कभी किसी हीरोइन को लिप पर किस नहीं करेंगे।

ये भी पढ़ें: …तो इसलिए बनारस पहुंचे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

खुद को दिए इसी वादे को सलमान अब तक निभा रहे हैं। सलमान का मानना है कि उनकी फिल्मे परिवार के साथ देखने योग्य होनी चाहिए। इसलिए किस और इंटिमेट सीन फिल्म में न हो इसके लिए वो स्क्रिप्ट पढ़ पहले ही सुनिश्चित कर लेते हैं।

‘मैंने प्यार किया’ में उनके पहले और आखिरी किस सीन की सच्चाई:

अब अगर आपको याद हो, तो सलमान की पहली फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में उन्होंने अपने फ़िल्मी कैरियर का अब तक का पहला और आखिरी लिपलॉक दिया था, हा लेकिन ये किस भी रियल नहीं था। फिल्म के निर्देशक सूरज बड़जात्या के कहने पर उन्होंने और भाग्यश्री ने किस सीन तो किया लेकिन उनके बीच कांच का ग्लास था। फिल्म में उन्होंने अपनी हिरोइन को छुआ तक नहीं था।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)