कानपुर में मानसिक रूप से कमजोर बच्ची से स्कूल में रेप

यूपी(up) में बच्चियों और महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराधों में कमी नहीं आ रही है। सरकार की तमाम कोशिशों के बाद भी महिला अपराध पर लगाम नहीं लग रहा है। आए दिन महिलाओं और बच्चियों की अस्मत लूटकर दरिंदे फरार हो जाते हैं और जांच, कार्रवाई की बात होकर फाइलें बंद हो जाती है। ताजा मामला कानपुर जिले का जहां एक मानसिक रुप से कमजोर नाबालिग बच्ची के साथ स्कूल में रेप की घटना सामने आई है।

Also Read : बहन जी को मिला जिग्नेश मेवाणी का साथ

आरोप है कि बच्ची के साथ स्कूल में रेप किया गया। घटना के सामने आने के बाद पीड़ित बच्ची का मेडिकल कराया गया। जिसमें उसके साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। बता दें कि रेल बाजार इलाके में स्थित एक स्कूल में पढ़ने वाली मानसिक रूप से विक्षिप्त बच्ची के परिजनों का आरोप है कि बच्ची के साथ स्कूल में रेप हुआ है।

बच्ची की मां ने बताया कि उनकी बेटी पिछले कुछ दिनों से विचित्र व्यवहार कर रही थी। बच्ची से पूछताछ करने पर उसने अपनी मां को बताया कि स्कूल में एक नौकरानी उसे इंजेक्शन लगाती थी और उसके बाद एक अंकल गलत काम करते थे। पीड़िता की मां ने पुलिस को दिए लिखित तहरीर में कहा है कि जब स्कूल जा कर दूसरी बच्चियों से जानकारी की तो दो अन्य बच्चियों ने भी उनके साथ गलत होने की बात कही। बहरहाल पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज करने के साथ ही बच्ची के सामने स्कूल के स्टॉफ की शिनाख्त करायी।

यह भी पढ़े- भाई ने अपने भाई- भाभी को जलाया जिंदा, जाने पूरा मामला

बच्ची ने स्कूल के वैन संचालक को पहचान लिया। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर मामले की तफ्तीश में लगी हुई है।

(अन्य खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें। आप हमेंट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)