रणबीर कपूर ने महेश भट्ट से मांगा बेटी आलिया का हाथ!

बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर रणबीर कपूर और क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट की शादी का सबको बेसब्री से इंतजार है। माना जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी की खुशखबरी सुना सकते हैं।

एक बार फिर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की खबरें सिनेमा की गलियों में आ गई है। सिनेमा जगत से आ रही खबरों से तो यही लगता है ​दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

जल्द सामने आ सकता है शादी का कार्ड-

फिल्मी गलियों में गॉसिप है कि हाल ही में रणबीर कपूर ने आलिया के पापा महेश भट्ट से बात की है। अटकलें लगाई जा रही हैं कि जल्द रणबीर-आलिया की शादी का कार्ड सबके सामने आ सकते हैं।

कई फिल्मी वेबसाइट्स के मुताबिक रणबीर ने न सिर्फ महेश भट्ट से मुलाकात की है ​बल्कि उनकी बेटी यानी आलिया भट्ट का शादी के लिए हाथ भी मांगा है।

2020 में कर सकते हैं शादी-

खबरों के अनुसार रणबीर-महेश की मुलाकात शादी की तरफ बढ़ाया गया एक कदम हो सकता है। वहीं कहा यह भी जा रहा है कि अगले साल यानी साल 2020 में दोनों कपल परिणय सूत्र के बंधन में बंध सकते हैं।

फिलहाल इन दिनों रणबीर और आलिया अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र में व्यस्त हैं जो अगले साल गर्मियों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म के सेट से कई ऐसी तस्वीरें आती हैं जो दोनों के बीच की कै​मेस्ट्री को दिखाती हैं।

यह भी पढ़ें: जब लंगूर ने अमिताभ को झपटा था, बिग बी ने शेयर की फोटो

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट ने फिर थामा माइक, ‘सड़क 2’ में गाएंगी रोमांटिक सांग

 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)